AIPC राजस्थान ने उठाया लोक कलाकारों और मजदूरों की मदद का बीड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan913053

AIPC राजस्थान ने उठाया लोक कलाकारों और मजदूरों की मदद का बीड़ा

ऑल इंडिया प्रोफेशनल्स कांग्रेस, राजस्थान ने स्टार फाउंडेशन के सहयोग से महामारी (Coronavirus) के चलते बेरोज़गार हो चुके लोक कलाकारों और मजदूरों को खाद्य सामग्री उपलब्ध कराने का बीड़ा उठाया है.

इसका उद्देश्य उन परिवारों का समर्थन करना है जो कोविड से बुरी तरह प्रभावित हुए हैं.

Jaipur : ऑल इंडिया प्रोफेशनल्स कांग्रेस, राजस्थान ने स्टार फाउंडेशन के सहयोग से महामारी (Coronavirus) के चलते बेरोज़गार हो चुके लोक कलाकारों और मजदूरों को खाद्य सामग्री उपलब्ध कराने का बीड़ा उठाया है. प्रोफेशनल कांग्रेस (Professional Congress) की ओर से आटा, तेल, चावल,  दाल, चीनी, नमक और मसाले से भरे राशन बैग वितरित करने की पहल की है. इस पहल का नाम 'द ब्लेसिंग बॉक्स' रखा गया है. इसका उद्देश्य उन परिवारों का समर्थन करना है जो कोविड से बुरी तरह प्रभावित हुए हैं.

यह भी पढे़ं- Vaccination को लेकर Satish Poonia का Gehlot सरकार पर हमला, पूछा यह बड़ा सवाल

गुरुवार को AIPC राजस्थान टीम (AIPC Rajasthan) ने जयपुर में पानीपेच-बनीपार्क क्षेत्र के पास लोक कलाकारों को ऐसे पहले 80 बैग वितरित किए. इसी दौरान मास्क, सैनिटाइजर और पानी की बोतलें भी बांटी गईं. AIPC राजस्थान की प्रदेशाध्यक्षा रूक्षमणी कुमारी ने अपनी कार्यकारिणी के साथ इस कठिन समय में प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए इस अभियान की रूपरेखा तैयार की है. 

अभियान का लक्ष्य आने वाले दिनों में ऐसे अधिक से अधिक लोगों की मदद करना होगा. अभियान को सफल बनाने में AIPC राजस्थान के उपाध्यक्ष अविनाश थानवी, जयपुर अध्यक्ष नितिन व्यास, जयपुर उपाध्यक्ष अभिनव शर्मा, जयपुर ग्रामीण सचिव बुद्धिप्रकाश राजौरा एवं जयपुर सचिव अनुजा गहलोत ने मुख्य भूमिका निभायी है.

यह भी पढे़ं- Rajasthan: CM गहलोत के सामने भिड़े धारीवाल-डोटासरा, एक-दूसरे को देख लेने तक की दी धमकी

Trending news