अमीन खान: जिंदगी के अंतिम पड़ाव में हूं कांग्रेस शामिल करे तो ठीक नहीं करे तो…
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2319661

अमीन खान: जिंदगी के अंतिम पड़ाव में हूं कांग्रेस शामिल करे तो ठीक नहीं करे तो…

Amin Khan News: अमीन खान ने कांग्रेस में शामिल होने को लेकर बड़ा बयान दिया है. राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान खत्म होने के तुरंत बाद शिव के पूर्व विधायक व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अमीन खान(Amin Khan) कांग्रेस से निष्कासित कर दिये गए थे.

amin khan

Rajasthan Politics: शिव विधानसभा (Sheo Assembly)के पूर्व विधायक अमीन खान (Amin Khan) दिल्ली दौरे पर हैं. पूर्व विधायक अमीन खान का दिल्ली दौरा इसलिए भी खास है कि दिल्ली आने से पहले अमीन खान ने कांग्रेस हाईकमान को पत्र लिखकर उनके खिलाफ हुई साजिश को लेकर अपना पक्ष रखने का समय मांगा था.

दिल्ली दौरे के बीच जी मीडिया से बातचीत में अमीन खान ने कहा कि वे जिंदगी के अंतिम पड़ाव पर हैं और कांग्रेस उन्हें शामिल करें तो ठीक है और ऐसा नहीं होता तो भी वे कांग्रेसी ही रहेंगे. लोकसभा चुनाव में निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह का साथ देने के सवाल पर खान ने कहा कि रविन्द्र सिंह (Ravindra Singh Bhati) उनके पड़ोसी है इसलिए उनका नाम उसके साथ जोड़ा गया.अमीन खान ने उनके निष्कासन के पीछे कांग्रेस नेता हरीश चौधरी की साजिश होने का आरोप लगाया है.

बता दें कि राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान खत्म होने के तुरंत बाद शिव के पूर्व विधायक व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अमीन खान(Amin Khan) कांग्रेस से निष्कासित कर दिये गए थे. सुखजिंदर सिंह रंधावा (Sukhjinder Singh Randhawa)ने अमीन खान को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया था. अमीन खान के साथ-साथ कांग्रेस ने जालोर के कांग्रेस नेता बालेंदु सिंह शेखावत (Balendu Singh Shekhawat) को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया था. अमीन खान ने निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र सिंह भाटी के पक्ष में मतदान का ऐलान किया था.मतदान के दौरान भी वह निर्दलीय के पक्ष में मतदान केंद्रों पर घूमते नजर आए थे. अमीन खान कांग्रेस से 10 बार शिव से चुनाव लड़ चुके हैं. 

Trending news