बागेश्वर महाराज से मिलने लंदन से आई ये महिला, बोली- मेरे सपने में आए थे आप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1599417

बागेश्वर महाराज से मिलने लंदन से आई ये महिला, बोली- मेरे सपने में आए थे आप

Bageshwar Dham: वायरल वीडियो में एक महिला बागेश्वर महाराज से मिलने लंदन से आई है. वह कहती है कि आप मेरे सपने में आए थे. जिसके बाद धीरेंद्र शास्त्री की आंखें नम हो जाती हैं. इसके बाद महाराज अपनी एक चिट्ठी निकालते है और महिला को पढ़कर सुनाते हैं. 

बागेश्वर महाराज से मिलने लंदन से आई ये महिला, बोली- मेरे सपने में आए थे आप

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के महाराज पंडित धीरेंद्र शास्त्री काफी चर्चा में बने रहते हैं. इनदिनों इनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. रातो-रात बागेश्वर महाराज से इतनी पहचान बना ली है कि आज उन्हें देश से लेकर पूरी दुनिया में पहचान बना ली है. वहीं, उनसे एक महिला उनसे  मिलने के लिए लंदन से आई है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

धीरेंद्र शास्त्री से मिलने लंदन से आई महिला, बोली-आप सपने में आए थे
वायरल हो रहे वीडियो में महिला शिकायत करते हुए कहती हैं कि मुझे पता था आप एक दिन मुझे जरूर बुलाओगे. इस वीडियो में पहले धीरेंद्र शास्त्री महिला को अपने पास बुलाते हैं. वहीं, धीरेंद्र शास्त्री महिला से पूछते हैं कि वह कहां से आई हैं तो महिला जवाब देते हुए कहती हैं कि वह आपसे मिलने के लिए लंदन से आई है. उसके बाद धीरेंद्र शास्त्री कहते हैं कि वह भी लंदन गए थे इस पर महिला कहती है कि मैं उस वक्त जयपुर में थी. 

वहीं, महिला उदास होकर बागेश्वर महाराज को अपनी समस्याएं बताती है. वहीं, महाराज अपनी एक चिट्ठी निकालते हैं और बोलते है कि इस पर मैंने चार बातें लिखी हैं. 
आपके सिर में समस्या बनी रहती है, जिसे आपके सिर में समस्या बनी रहती है
इससे कोई काम नहीं कर पाती हैं.
आपके माता-पिता का स्वास्थ ठीक रहेगा, उन्हें दर्शन करवा देना.
आप जीवनभर मेरी बहन बनी रहेंगी. 

इसे सुन महिला की आंखें नम हो जाती है वह कहती है कि मैं आपके लिए राखी लेकर आई हूं. इसके बाद वह महिला बागेश्वर महाराज को राखी बांधती है. इस पर बागेश्वर महाराज कहते हैं कि हर बार आप रक्षाबंधन पर आना. उन्होंने आगे कहा परेशान मत होना, सारी परेशान जल्द दूर हो जाएंगी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ेंः जानें 6 पेजों के सुसाइड नोट में सपना चौधरी ने क्या लिखा था...

 

Trending news