बगरू पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जुआ खेलते 5 लोगों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1235344

बगरू पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जुआ खेलते 5 लोगों को किया गिरफ्तार

जयपुर की बगरू थाना पुलिस ने ताश पत्ती से जुआ खेलने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए बड़ी सफलता हासिल की है.

बगरू पुलिस की बड़ी कार्रवाई

Bagru: राजधानी जयपुर की बगरू थाना पुलिस ने ताश पत्ती से जुआ खेलने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए बड़ी सफलता हासिल की है. गश्त के दौरान डालबेल पुलिया के एक गली में ताश पर रुपयों का दाव लगाकर जुआ खेलते 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों से मौके पर जुए में दाव पर लगाए गए 40430 रुपए और 104 ताश पत्ती बरामद की है.

यह भी पढे़ं- Bagru: खाद-बीज की दुकानों पर उमड़ी किसानों की भीड़, यातायात हुआ जाम

डीसीपी जयपुर पश्चिम ऋचा तोमर के निर्देशन में बगरू थाना क्षेत्र मे होने वाली आपराधिक वारदातों पर निगरानी रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जयपुर पश्चिम राम सिंह के निर्देशन और बगरू एसीपी देवेन्द्र सिंह के पर्यवेक्षण में बगरू थानाधिकारी विक्रम सिंह चारण के नेतृत्व में उपनिरीक्षक जालम सिंह, कांस्टेबल मुकेश कुमार, नानगराम, रामेश्वर, श्योराम, रणविजय की एक टीम घटित कर बगरू थाना क्षेत्र मे निरन्तर गश्त कर निगरानी रखी गई. 

गठित पुलिस टीम को गश्त के दौरान डाकबेल पुलिया के पास एक गली में 5 लोगों के ताश पत्ती से जुआ खेलने की सूचना मिली। जिस पर टीम ने मौके पर पहुंच कर जुआ खेलते 5 व्यक्तियों को घेर कर दबोचा लिया. आरोपियों से मौके पर ही जुए पर दाव लगाए गए 40430 रुपए नगद और 104 ताश पत्ती जब्त की गई. 

पुलिस ने सार्वजनिक स्थल पर ताश पर रुपयों का दाव लगाकर जुआ खेलने के आरोप में अमर चन्द (32) पुत्र गोरु लोहार निवासी किसान मार्केट लोहारो की बस्ती बगरू, बजरंग लाल खटीक (28) पुत्र मुक्ति लाल निवासी खटीको का मोहल्ला बगरू, गोविन्द (45) पुत्र रामपाल रैगर निवासी सांवा की बगीची रैगरो का मोहल्ला बगरू, महेन्द्र सिह (46) पुत्र किशन सिंह राजपूत, निवासी रामसिंहपुरा बेगस और रामशरण शर्मा (35) पुत्र मुकुन्द चन्द शर्मा, निवासी ग्राम अनोपपुरा पोस्ट रामपुरा ऊंती थाना बगरू को धारा 13 आरपीजीओ में गिरफ्तार किया गया.

Reporter: Amit Yadav

Trending news