Aaj Ka Rashifal: Aaj Ka Rashifal: मेष से लेकर मीन तक किन राशियों पर कैसा रहेगा सूर्य ग्रहण का असर, पढ़ें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2455242

Aaj Ka Rashifal: Aaj Ka Rashifal: मेष से लेकर मीन तक किन राशियों पर कैसा रहेगा सूर्य ग्रहण का असर, पढ़ें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 2 october 2024: कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ नई सोच लेकर आ रहा है. नौकरीपेशा लोगों के काम में बदलाव होगा. इससे मन परेशान हो सकता है. पैतृक संपत्ति को लेकर अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. कोई भी बड़ा जोखिम न उठाएं. सोच समझ से सभी काम पूरे करें. पुराने दोस्त से मुलाकात संभव है.

aaj ka rashifal

Aaj Ka Rashifal, 2 october 2024: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन तरक्की भरा रहेगा. नए काम की शुरुआत करना फलदाई रहेगा. शादी लायक युवकों की जिंदगी में नए मेहमान की एंट्री हो सकती है. कमाई बढ़ाने से इनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा.

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों को अपनी सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. बिजनेस में कोई बड़ा कदम ना उठाएं. पैतृक संपत्ति को लेकर फायदा मिल सकता है. नासमझी के कारण ध्यान भटक सकता है.

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद फलदाई है. धन से जुड़ी समस्या दूर हो जाएगी. कई तरह की दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा. काम को लेकर भागा दौड़ी हो सकती है. मां-बाप के आशीर्वाद से रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं.

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा. घर में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. पार्टनर से कोई भी बात ना छुपाएं, वरना लड़ाई झगड़ा हो सकता है. मां-बाप के आशीर्वाद से रुके हुए काम पूरे होने के आसार हैं.

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार है. राजनीति से जुड़े लोगों की किस्मत चमकने वाली है. नए लोगों से तालमेल बढ़ाएंगे. तरक्की में आ रही बाधाएं दूर होंगी. पिताजी से बहसबाजी हो सकती है.

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों का आज का दिन ठीक नहीं है. इन्हें सोच समझकर फैसला लेने की जरूरत है. आज ज्यादा खर्च हो जाने की वजह से मन परेशान रहेगा. नौकरी में बदलाव का फैसला सही साबित हो सकता है. पारिवारिक दिक्कतों पर सोच समझ कर विचार करें.

तुला राशि
तुला राशि के जातकों की किस्मत आज चमकने वाली है. जिस भी काम में हाथ बढ़ाएंगे उसमें सफलता मिलेगी. नए घर की खरीदारी कर सकते हैं. फंसा हुआ धन वापस मिल सकता है. परिवार के सदस्यों में प्यार बढ़ेगा. महंगे शौक पूरे कर सकते हैं.

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातक किसी भी काम में जल्दबाजी न दिखाएं. इन्हें धैर्य बरतने की जरूरत है. इनका कोई काम बनते-बनते बिगड़ जाएगा. नौकरी में वाद विवाद हो सकता है. किसी भी काम में आलस ना दिखाएं.

धनु राशि
धनु राशि के जातकों का आज का दिन सामान्य रहेगा. ज्यादा वर्कलोड की वजह से परेशान हो सकते हैं. अपनी जिम्मेदारियां दूसरों पर ना थोपें. पारिवारिक जिंदगी में तालमेल बनाए रखें. धार्मिक कामों में मन लगेगा. किसी काम को लेकर खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

मकर राशि
मकर राशि के जातक किसी भी काम में जल्दबाजी न करें. बाद में पछतावा हो सकता है. माताजी आपके लिए कोई तोहफा लेकर आ सकती हैं. आसपास रहने लोगों से दूरी बनाएं. दोस्तों के रूप में आपके दुश्मन हो सकते हैं. किसी योजना से पैसा मिलेगा, जिससे मन बेहद खुश हो सकता है.

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ नई सोच लेकर आ रहा है. नौकरीपेशा लोगों के काम में बदलाव होगा. इससे मन परेशान हो सकता है. पैतृक संपत्ति को लेकर अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. कोई भी बड़ा जोखिम न उठाएं. सोच समझ से सभी काम पूरे करें. पुराने दोस्त से मुलाकात संभव है.

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद फलदाई रहेगा. उनकी मेहनत का असर उनकी कमाई पर दिखेगा. आज आपको ऐसी जगह से धन मिल सकता है, जहां से आपने सोचा भी नहीं होगा. पारिवारिक मनमुटावों को बैठकर हल करें. पार्टनर का सहयोग करें.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news