कांग्रेस नेताओं के बयानों से बीजेपी में नाराजगी, भाजपा नेता बोले- सस्ती लोकप्रियता के लिए दे रहे ऐसे बयान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2304050

कांग्रेस नेताओं के बयानों से बीजेपी में नाराजगी, भाजपा नेता बोले- सस्ती लोकप्रियता के लिए दे रहे ऐसे बयान

Rajasthan News: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और पूर्व चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने सीएम भजन लाल शर्मा पर कटाक्ष किया. इसके पलटवार में प्रदेश भाजपा की ओर से आनन फानन में शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई गई. 

symbolic picture

Rajasthan News: कांग्रेस नेताओं के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पर अनर्गल बयानों को लेकर बीजेपी में नाराजगी है. भाजपा नेताओं का कहना है कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और अन्य नेता सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं, जो लोकतंत्र में शर्मनाक है.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और पूर्व चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने सीएम भजन लाल शर्मा पर कटाक्ष किया. इसके पलटवार में प्रदेश भाजपा की ओर से आनन फानन में शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई गई. पार्टी के प्रवक्ता और विधायक कुलदीप धनखड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री और अन्य नेताओं पर बयानों पर खेद प्रकट करता हूं. कांग्रेस प्रदेश की जनता का अपमान कर रही है , लोकतंत्र को वो मानते ही नहीं है. पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा हर मीटिंग में सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए बयान देते हैं. कांग्रेस की हालत फटकारी दास की हो गई जो बोलता ही बोलता है, काम नहीं करता है. यदि कांग्रेस नेता काम करते तो वर्ष 2023 में प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को नकार कर भाजपा को बहुमत दिया. यह कांग्रेस की अनदेखी का प्रयास था.

धनखड़ ने कहा कि डोटासरा शिक्षामंत्री थे जब तत्कालीन मुख्यमंत्री गहलोत के सामने शिक्षकों ने पर्ची से ट्रांसफर के आरोप लगाए थे. ऐसे में डोटासरा को आज भी पर्ची सिस्टम याद आता है. सीएम के समने शिक्षा मंत्री सीएम ने शिक्षकों के पूछा पर्ची खर्ची से काम होता है सब बातें भूल गए.

राजस्थान में इनकी सरकार पर्ची और खर्ची पर चलती आई है. सपने में भी यही याद आता है. कांग्रेस नेता गिरेबां में झांक कर देखें कि पांच साल में कुशासन के कारण कांग्रेस का सफाया हुआ है. कांग्रेस के शासन में कितनी बार पेपर लीक हुए नौजवानों के साथ धोखा करने का काम किया. भजनलाल सरकार अच्छा काम कर रही है. एसआईटी का का गठन कर माफिया को खत्म करने का काम किया है. डोटासरा सबको इस प्रकार मजाकिया लहजे में बोलते हैं जैसे पैदा होते ही सांसद मंत्री बनकर आता है.

डोटासरा भूल गए कि राजस्थान प्रशासिनक सेवा परीक्षा में उनके कितने रिश्तेदार पास हुए. मोरयो बोल गयो कहते हैं तो कांग्रेस नाटक मंडली का निमार्ण कर राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाना चाहिए और प्रशिक्षण इंचार्ज डोटासरा को बनाना चाहिए. जहां जाते हैं मजाक अंदाज में कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष है गरिमा को समाप्त करने का काम कर रहे हैं. वर्ष 2004 से 2014 तक यूपीए राज में पीएम मनमोहन सिंह ने एक भी फैसला सोनिया राहुल के बिना नहीं किया. सारे फैसले बड़े घर से आते हैं किसान का सीएम बन गया तो अच्छा नहीं लग रहा.

धनखड़ ने सलाह दी कि कांग्रेस नेता गरिमा में रहकर विरोध करें. कांग्रेस ने पाप कमाने का काम किया ठीक करने का काम हम कर रहे हैं. सलाह दी कि अपना काम करिए हम अपना करम कर रहे हैं. जो बाप को बाप नहीं कह सकता पड़ोसी को चाचा नहीं कह सकता है जो लोकतंत्र का सम्मान नहीं करते, उन्हें इस तरह सवाल उठाने का नहीं है.

जमवारामगढ़ से भाजपा विधायक महेंद्रपाल मीणा ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व चिकित्सा मंत्री परसादी लाल ने भी मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करते हुए उन्हें गांव का बताया. मीणा ने कहा कि सीएम के लिए इस तरह की भाषा का प्रयोग किया है उसकी भर्त्सना करता हूं. यह वरिष्ठ नेताओं को शोभा नहीं देता है. किसान का बेटा राज्य का मुख्यमंत्री बना है यह गौरव की बात है, खुद परसादी लाल भी गांव से ही आते हैं.

विधायक कुलदीप धनखड़ ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं राजेंद्र राठौड़, सुमेधानंद सरस्वती और देवी सिंह भाटी के हार को लेकर दिए बयानों को लेकर कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. धनखड़ ने कहा कि हमारा बड़ा परिवार है, अनुशासित पार्टी है. जब तक स्टेटमेंट अध्यक्ष, संगठन के द्वारा नहीं बताया जाता, तब तक बातचीत करना संभव नहीं है.पार्टी से बातचीत करेंगे और इसके बाद ही कुछ कह पाएंगे.

Trending news