उदयपुर हत्याकांड पर बीजेपी नेता तिवाड़ी का सीएम पर निशाना, मामले के लिए सरकार जिम्मेदार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1238942

उदयपुर हत्याकांड पर बीजेपी नेता तिवाड़ी का सीएम पर निशाना, मामले के लिए सरकार जिम्मेदार

बीजेपी नेता घनश्याम तिवाड़ी ने उदयपुर हत्याकांड के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. तिवाड़ी ने पूरे मामले के लिए सरकार को दोषी ठहराया. मुख्यमंत्री एक एसआई को निलंबित कर अपनी जवाबदेही से बच नहीं सकती है. राजस्थान की जनता आने वाले चुनाव में इनको दंड देगी.

उदयपुर हत्याकांड पर बीजेपी नेता तिवाड़ी का सीएम पर निशाना, मामले के लिए सरकार जिम्मेदार

जयपुर: बीजेपी नेता घनश्याम तिवाड़ी ने उदयपुर हत्याकांड के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. तिवाड़ी ने पूरे मामले के लिए सरकार को दोषी ठहराया. मुख्यमंत्री एक एसआई को निलंबित कर अपनी जवाबदेही से बच नहीं सकती है. राजस्थान की जनता आने वाले चुनाव में इनको दंड देगी. जनता  ऐसा दण्ड देगी कि कांग्रेस को पछतावा होगा. 

यह बंद सरकार के खिलाफ

जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि उदयपुर की घटना को लेकर जनता में है भारी आक्रोश. सरकार के खिलाफ लोगों का इस तरह आक्रोश है कि जयपुर और आसपास के इलाकों में इससे पहले ऐसा बंद देखा नहीं गया था. जौहरियों की गद्दीयों से लेकर कई दफ्तर भी बंद कर विरोध दर्ज करवाया गया. यह बंद सरकार के खिलाफ था.

यह भी पढ़ें: Maharashtra Crisis: उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा, जानें सियासी संकट की पूरी टाइमलाइन

शांतिपूर्ण तरीके से लोगों ने सरकार के खिलाफ अपना रोष जताया है. इससे सरकार का अस्तित्व और इकबाल आम आदमी की नजर में बिल्कुल गिर गया है. इराक, फ्रांस और सीरिया के बाद इस तरह की चौथी घटना राजस्थान में हुई है. आज तो आरोपी के पाकिस्तान से तार जुड़ने की बात सामने आ रही है, लेकिन एनआईए के आने से पहले यह बात राजस्थान का खुफिया तंत्र क्यों पता नहीं कर सका. इस तरह की सरकार राजस्थान में रहना राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा है. 

सीएम के आचरण से प्रदेश का माहौल बिगड़ रहा

तिवाड़ी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि परिपक्व सीएम होते हुए भी अपरिपक्व आचरण किया. इन्होंने कुछ लोगों का तुष्टीकरण किया.
राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का तुष्टीकरण किया. प्रशासन को पंगु बनाने का अधिकार कुछ लोगों को दिया गया है. अल्पसंख्यकों, कांग्रेस विधायकों और मंत्रियों को तुष्ट करने की है.  गांधी परिवार के लोगों को तुष्ट करने की चापलूसी मुख्यमंत्री करते हैं, वह वातावरण खराब करने वाली है.

प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए तिवाड़ी ने कहा कि प्रदेश में 19 घटनाएं बहुत गंभीर हैं, इन पर असामाजिक तत्वों और समाजकांतकों का संरक्षण है.
इससे समाज का माहौल बिगड़ा और पुलिस का इकबाल कमज़ोर हुआ.

Trending news