घमंड में BJP नेता झूठ बोल रहे हैं, चुनावों में वो जमीन पर रेंगते हुए नजर आएंगे - खाचरियावास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan987689

घमंड में BJP नेता झूठ बोल रहे हैं, चुनावों में वो जमीन पर रेंगते हुए नजर आएंगे - खाचरियावास

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बुधवार को विधानसभा में हुए हंगामा को लेकर भाजपा नेताओं पर दोष मढ़ा. इतना ही नहीं उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा नेता घमंड में झूठ बोले रहे हैं, चुनावों में वो जमीन पर रेंगते हुए नजर आएंगे. साथ ही खाचरियावास ने महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला.

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास

Jaipur : परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बुधवार को विधानसभा में हुए हंगामा को लेकर भाजपा नेताओं पर दोष मढ़ा. इतना ही नहीं उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा नेता घमंड में झूठ बोले रहे हैं, चुनावों में वो जमीन पर रेंगते हुए नजर आएंगे. साथ ही खाचरियावास ने महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला. हालांकि उन्होंने प्रतियोगी परीक्षाओं के परीक्षार्थियों की तुलना में रोडवेज बसों की संख्या कम पड़ने की बात स्वीकार की. 

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) ने गुरुवार को अपने अवास पर प्रेस कांफ्रेंस बुलाई. उन्होंने बुधवार को विधानसभा (Rajasthan Assembly) में हुए हंगामे और अध्यक्ष सीपी जोशी के अनिश्चतकाल के लिए कार्यवाही स्थगित करने के मामले में पूरा दोष विपक्ष पर मढ़ दिया. खाचरियावास ने आराेप लगाया कि भाजपा नेता विधानसभा में गलत मुद्दे उठाते हैं , जनता को भ्रमित कर रहे हैं. उनकी पूरी प्लानिंग थी कि हम सत्ता पक्ष को बोलने नहीं देंगे. अध्यक्ष बाद में आए उन्हें तो पता ही  नहीं कि भाजपा सदस्यों ने क्या किया . भाजपा सदस्यों ने सदन का माहौल  बिगाड़ा है.  भाजपा ने राजस्थान की जनता की अवाज बंद की, लेकिन चुनावों में जनता उनकी जबान पर ताला लगा देगी . 

प्रताप सिंह खाचरियावास ने भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ (Rajendra Rathore) पर हमला बोलते हुए कहा कि जब भी युद्ध की घड़ी आती है राठौड़ भाग जाते हैं. कटारिया महाराणा प्रताप  के बारे में गलत बोल रहे थे तब राजेंद्र राठौड़ की जबान नहीं चली. राजस्थान ने भाजपा के दो तीन लोगाें का चेहरा देखा है, जिन्होंने प्रदेश के गौरव महाराणा प्रताप का अपमान किया है. मेरी बातचीत शैली को देखकर घबरा गए . कटारिया राजेंद्र राठौड का बयान देख लो, वो डर गए. मुझे लगा कि भाजपा मुझसे कितना डरती है, मेरी जुबान रुकने वाली नहीं है. 

यह भी पढे़- REET 2021 Admit Card Update: एडमिट कार्ड आज हो सकता है जारी, ऐसे करेंगे Download

परिवहन मंत्री खाचरियावास ने स्वीकार किया कि प्रतियोगी परीक्षाओं में दस दस लाख परीक्षार्थी आ रहे हैं, जबकि रोडवेज बसें कम है, यह बड़ा संकट है. अधिकारियों से चर्चा की जा रही है कि परीक्षाओं का शिड्यूल ऐसे बनाएं कि एक दिन में इतीन बड़ी संख्या में विद्यार्थी  नहीं आए. इसके अलावा मुख्यमंत्री से सलाह लेकर ऐसी पॉलिसी लाएंगे जिसमें सब यात्रा कर सके. देश में रोडवेज ही ऐसी ट्रांसपोर्ट संस्था है जिसमें 43 तरह की श्रेणी के लोग मुफ्त यात्रा करते हैं.

बढ़ती महंगाई को लेकर भी प्रताप सिंह खाचरियावास ने केंद्र सरकार पर हमला बोला. खाचरियावास ने कहा कि मनमोहन सिंह के समय में जीएसटी नहीं बढ़ाई थी, अम्बानी के पेट्रोल पम्प बंद हो गए थे. मोदी सरकार ने तो महंगाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. पेट्रोल डीजल रसाेई गैस कम करने के नाम पर सत्ता में आए थे, लेकिन क्रूड ऑयल कम होने के बावजूद देश में महंगा पेट्रोल मिल रहा है. अब देखाना चुनाव का माहौल होने पर भाजपा नेता क्या क्या क्या झूठ बोलेंगे. खाचरियावास ने भाजपा नेताओं को झूठ के जनरेटर करार दिया. 

विधानसभा हंगामे पर खाचरियावास ने कहा कि मैं गलत हूं तो मैं माफी मांगूंगा, लेकिन वो गलत हैं तो वो माफी मांगे. सत्ता पक्ष की नाराजगी की वजह से विधानसभा स्थगित करने के सवाल पर खाचरियावास ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष का सभी सम्मान करते हैं, वो सीनियर लीडर हैं व्यवस्था हैं. हम विधानसभा अध्यक्ष की हर आज्ञा की पालना करेंगे. 

आरएसएलडीसी में भ्रष्टाचार के मामले में खाचरियावास ने कहा कि एसीबी सीएम के अंडर है. भ्रष्टाचार पर लगातार प्रहार किए जा रहे हैं. आईएएस और या अन्य भ्रष्टाचारी कोई नहीं बचेगा.  

खाचरियावास ने मेवात में मिनी पाकिस्तान के मुद्दा उठाने पर सांसद बालक नाथ पर पलटवार किया कि वो केंद्रीय गृहमंत्री, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से मिले, लेकिन उन्होंने यह मामला नहीं उठाया. सन्यासी हैं कि वोटों को देखकर राजनीति करते हैं. खाचरियावास ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से जयपुर-दिल्ली हाईव से बढ़ाए गए टोल राशि को वापस लेने की मांग की है. वहीं, प्रदेश में बढ़ते महिला अपराध को फ्री एफआईआर पॉलिस लागू होने का कारण बताया. साथ ही यूपी में राजस्थान से ज्यादा अपराध होने की बात कही.  

Trending news