कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी ने खड़े किए सवाल, कहा- पनप रहा है माफिया राज
Advertisement

कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी ने खड़े किए सवाल, कहा- पनप रहा है माफिया राज

प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी ने कई सवाल खड़े किए हैं. बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार को आड़े हाथ लिया है.

कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी ने खड़े किए सवाल

Chomu: प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी ने कई सवाल खड़े किए हैं. बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में जंगलराज स्थापित हो गया हैप्रदेश की कानून व्यवस्था चौपट हो गई है. प्रदेश में धीरे-धीरे माफिया राज पनप गया है. शराब, खनन व ड्रग्स माफिया पनप गया है, कौन माफिया कब किस व्यक्ति पर हमला कर दे यह भी पता नहीं है. 

ईमानदारी से काम करने वाले सरकारी अधिकारी कर्मचारियों पर भी माफिया हमला करने से नहीं चूकते हैं. इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं. इतना ही नहीं पुलिस थानों में मामले दर्ज होने के बाद भी इन माफियाओं के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की जा रही. माफियाओं के खिलाफ चालान पेंडिंग पड़े हैं, चालान पेश नहीं किए जा रहे हैं. रामलाल शर्मा ने पेंडिंग पड़े चलानों को पेश करने की मांग की है. 

उन्होंने कहा कि सरकार पूरी तरह से विफल है. सरकार इन माफियाओं पर सरकार अंकुश नहीं लगा पा रही है. माफिया राज पनपने के बाद प्रदेश में डर का माहौल है. हर कोई डरा सहमा सा प्रतीत होता है. जरूरत इस बात की है कि सरकार उचित कदम उठाकर माफिया राज का खात्मा करें. 
यह भी पढ़ें- द्रौपदी मुर्मू के नामांकन के साथ BJP का राजस्थान में नया टार्गेट, पढ़ें पूरी खबर 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news