चौमूं: बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने बीमा कंपनियों पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1336954

चौमूं: बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने बीमा कंपनियों पर साधा निशाना

 रामलाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश में बीमा कंपनियां लंपी के मुश्किल भरे दौर में पशुपालकों के लिए कोढ़ में खुजली का काम कर रही है.

बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा

Jaipur: प्रदेश में लम्पी वायरस की वजह से किसानों में हाहाकार मचा हुआ है. लगातार गायों की मौत हो रही है तो वहीं सरकार भी वायरस को लेकर चिंतित है और इसकी रोकथाम को लेकर टीकाकरण अभियान भी चलाए जा रहें हैं लेकिन फिर भी गायों की मौत होने का सिलसिला थम नहीं रहा है. इधर बीमा कंपनियों ने भी लम्पी से ग्रसित गायों की मौत होने पर क्लेम देने से इनकार कर दिया है. इस मामले को लेकर बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने बीमा कंपनियों पर निशाना साधाते हुए कहा है कि बीमा कंपनियां मुश्किल भरे दौर में पशुपालकों के लिए कोढ़ में खुजली का काम कर रही है.

बीमा कंपनियों ने वायरस से ग्रसित गायों की मौत होने पर क्लेम देने से इनकार कर दिया है, इस तरह के कई मामले सामने आ रहें हैं. रामलाल शर्मा ने कहा कि जिन बीमा कंपनियों ने इसके लिए इंकार किया है, उन कंपनियों के खिलाफ प्रदेश की सरकार को उचित कार्रवाई करनी चाहिए ताकि पशुपालकों को राहत मिल सके.लम्पी वायरस प्रदेश में गोवंश पर कहर बनकर टूट रहा है , जिसको लेकर गौसेवकों और पशुपालकों के माथे पर चिंता की लकीरें साफ देखी जा सकती है 

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढे़ं- सुहागरात पर घूंघट खोलने से पहले ही दूल्हे ने की ऐसी हरकत, फट गई दुल्हन की आंखें, लगी दनादन पीटने

यह भी पढे़ं- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढ़ें- बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

यह भी पढे़ं- शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

 

Trending news