Budh Gochar 2023: 3 दिन बाद कुंभ राशि में होगा बुध का गोचर, इन राशिवालों को छप्पर फाड़ लाभ दिलाएगा
Advertisement

Budh Gochar 2023: 3 दिन बाद कुंभ राशि में होगा बुध का गोचर, इन राशिवालों को छप्पर फाड़ लाभ दिलाएगा

Budh Rashi Parivartan 2023: बुध के इस गोचर से इस 4 राशि के जातक को छप्पर फाड़ लाभ दिलाने जा रहे हैं. बुध ग्रह की किसी भी राशि पर पहुंचने के साथ ही यह अपना फल देना आरंभ कर देता है. बुध देव अभी मकर राशि में हैं और 3 दिन बाद कुंभ राशि में प्रवेश कर जाएगा.

Budh Gochar 2023: 3 दिन बाद कुंभ राशि में होगा बुध का गोचर, इन राशिवालों को छप्पर फाड़ लाभ दिलाएगा

 Budh Rashi Parivartan 2023: बुध को नक्षत्र मंडल का राजकुमार का कहा जाता है. बुध ग्रह की किसी भी राशि पर पहुंचने के साथ ही यह अपना फल देना आरंभ कर देता है. कुंडली में बुध की स्थिति अच्छी हो तो व्यक्ति का मंगल होता है. वहीं बुध की खराब स्थिति से  व्यक्ति के जीवन में बहुत तेजी से उतार-चढ़ाव देखने को मिलता हैं. बुध के इस गोचर से इस 4 राशि के जातक को छप्पर फाड़ लाभ दिलाने जा रहे हैं. 

4 राशि के जातक को छप्पर फाड़ लाभ दिलाने जा रहे

बुध देव अभी मकर राशि में हैं और 27 फरवरी को कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे. कुंभ राशि में बुध 16 मार्च तक रहेंगे, उसके बाद बुध मीन राशि में चले जाएंगे. बुध का कुंभ राशि में गोचर शाम 04 बजकर 55 मिनट पर होगा. साथ ही बुध के कुंभ में आने से सूर्य और बुध का शुभ संयोग बनेगा, जिससे बुधादित्य योग का निर्माण होगा. 

वृषभ राशि

वृषभ राशि के स्वामी शुक्र हैं. बुध का यह गोचर वृषभ राशि वालों के लिए एक नहीं कई शुभ संकेत एक साथ देने जा रहा है. परिवार में खुशियों का माहौल  रहेगा, रिश्तें मजबूत होंगे साथ ही नये रिश्ते बनेंगे.यह समय छात्रों को शिक्षा में बेहतर परिणाम दिलाएगा. बिजनेसमैन के लिए यह समय  व्यवसाय में अप्रत्याशित लाभ देगा. पार्टनिशप से जुड़कर नए बिजनेस करने वालों लोगों के लिए यह समय उपयोगी और अनुकूल रहने वाला है. जॉब करने वाले लोगों को उनके कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिलेगा.  प्रशासनिक सेवा में काम करने वाले लोगों को उच्च अधिकारियों का भरपूर सहयोग मिलेगा. बुध के गोचर से सितारे बुलंदी को छुएगी.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के स्वामी बुध हैं और बुध के गोचर से इस राशि के जातक को छप्पर फाड़ खुशियां देने जा रही है. इस समय इस राशि के जातक मिट्टी भी छूएंगे तो सोना बनेगा. विद्यार्थियों को भी बुध के गोचर का जबरदस्त लाभ मिलेगा. करीबी मित्रों का भी साथ मिलेगा. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी. 

कुंभ राशि

इस राशि के स्वामी ग्रह शनि देव है. बुध का यह गोचर कुंभ राशि के जातकों के लिए भाग्य में वृद्धि करेगा. इस दौरान आध्यात्मिक विषयों में भी रुचि रहेगी. विद्यार्थियों के लिए भी बुध का यह गोचर प्रभावशाली रहेगा. इस दौरान पढ़ाई के क्षेत्र में विद्यार्थियों को शफलता मिलेगी.बेरोजगार लोगों को यह समय भाग्योदय करने जा रहा है. कारोबारियों के लिए भी यह समय अनुकूल रहेगा. बिजनेसमैन को व्यवसाय के नए द्वार खोलेगा. यात्रा का योग बनेगा.

ये भी पढ़ें- Budh Gochar 2023: बुध बदलेगी चाल तो इन 4 राशियों को लगेगा जैकपॉट, जानें कब हो रहे गोचर

 मीन राशि

इस राशि का स्वामी देव गुरु बृहस्पति है. बुध का यह गोचर मीन राशि के छात्रों के लिए काफी अच्छे परिणाम लेकर आएगा. इस राशि के जातक को उच्च शिक्षा के लिए विदेश यात्रा का योग बन रहा है. दामपत्य जीवन में जीवनसाथी के साथ समय बिताने के लिए यह समय अच्छा साबित हो सकता है.आपस में कोई लंबे समय से आ रहे विवाद का निदान हो सकता है. आपकी आय के स्रोत बढ़ेंगे. नये संपत्ति में निवेश की संभावना बनेगी.सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेगा.

Trending news