वो लड़की जिसने लिखी 2 साल पहले अपनी किस्मत, अब बनना है IAS टीना डाबी
Advertisement

वो लड़की जिसने लिखी 2 साल पहले अपनी किस्मत, अब बनना है IAS टीना डाबी

CBSE 12th Topper Tanya Singh : तान्या का दो साल पहले लिखा लेटर सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें कागज पर दिख रही लिखावट खुद तान्या की है 

 वो लड़की जिसने लिखी 2 साल पहले अपनी किस्मत, अब बनना है IAS टीना डाबी

CBSE 12th Topper Tanya Singh: सीबीएसई कक्षा 12वीं परीक्षा रिजल्ट जब आया तो हर कोई अपने अंक और रैंकिंग को इंटरनेट पर सीबीएसई की साइट पर खंगाल रहा था. लेकिन एक लड़की ऐसी भी थी जिसे अपना रिजल्ट दो साल पहले से पता था.

जीं हां हम बात कर रहे हैं सीबीएसई टॉपर तान्या सिंह की. तान्या ने 2020 को एक कागज पर अपने रिजल्ट को लिख कर अपना इरादा जाहिर कर दिया था. 500 में से बिना एक भी अंक गंवाए पूरे अंक हासिल करके उन्होंने अपने परिवार और अपने जानने वालों को अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा दिया.  

तान्या का दो साल पहले लिखा लेटर सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें कागज पर दिख रही लिखावट खुद तान्या की है जो उन्होंने साल 2020 में ही एक सफेद कोरे कागज पर लिखी थी. दरअसल पक्के इरादे वाली इस लड़की ने दो साल पहले ही बता दिया था कि वो साल 2022 में 12वीं की सीबीएसई टॉपर होंगी. संभवता उस वक्त किसी ने इस छोटी से लड़की की बात को गंभीरता से नहीं लिया हो लेकिन रिजल्ट आने के बाद सब हैरान हैं.

fallback

मैं 2027 में यूपीएससी परीक्षा टॉप करूंगी - तान्या सिंह 
इतना ही नहीं कागज पर तान्या के भविष्य के इरादे की झलक भी साफ तौर पर देखने को मिल रही है, जिसमें लिखा है वो साल 2027 में आईएएस जैसी सिविल सेवा भर्ती के लिए होने वाली यूपीएससी परीक्षा को भी टॉप करने का इरादा लिए हैं. तान्या अब टीना डाबी जैसी आईएएस ऑफिसर बनकर नाम कमाना चाहती हैं.

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news