मन्नत पूरी होने पर दी बकरे की बलि, उसी बकरे की "आंख" ने ले ली व्यक्ति की जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1765617

मन्नत पूरी होने पर दी बकरे की बलि, उसी बकरे की "आंख" ने ले ली व्यक्ति की जान

Goat's Eye killed Man:  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) में बकरे की आंख (Goat's Eye) ने एक व्यक्ति की जान ले ली. बताया जा रहा है कि व्यक्ति ने मनौती पूरी होने के बाद बकरे की बलि दी, और दावत के दौरान वह बकरे की आंख निगल गया. आंख उसके गले में फंस गई, जिससे उसकी मौत हो गई.

 

मन्नत पूरी होने पर दी बकरे की बलि, उसी बकरे की "आंख" ने ले ली व्यक्ति की जान

Goats Eye Get Ttuck In Man Throat, Goat's Eye killed Man: जिंदगी की कौन सी घटना मौत का कारण बन जाए, कुछ नहीं कहा जा सकता. बहुत बार इंसान अपने लिए लाभ के लिए काम करता है, लेकिन उसके लिए वही काम उल्टा पड़ जाता है. इसी तरह की एक घटना छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) जिले से सामने आई है, जिसे सुनकर लोग अचंभित हैं.

बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में 50 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी मनौती पूरी होने के बाद एक बकरे की बलि दी. जब वह पके हुए मांस को साथियों और ग्रामवासियों के साथ बैठकर खाने लगा, तो उसने बकरे की एक आंख उठाई और निगल निगल गया. बकरे की आंख उसके गले में फंस गई. वह बुरी तरह परेशान हो गया. छटपटाने लगा. वहां मौजूद लोगों ने उसे बचाने के कई प्रयास किए, लेकिन कुछ काम नहीं आया, और उसकी मौत हो गई.

मनौती पूरी होने पर दी बकरे की बलि

एक ग्रामीण ने बताया कि छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) जिले के एक ग्रामीण क्षेत्र के बगर साई नामक एक 50 वर्षीय आदमी ने अपनी मनौती पूरी होने के बाद मंदिर में एक बकरे की बलि चढ़ाने की योजना बनाई थी. मदनपुर गांव के अन्य निवासियों के साथ बगर साई, रविवार को खोपा धाम पहुंचा और बकरे की बलि चढ़ाई. बलि देने के बाद दावत का आयोजन किया गया. 

दावत बनी जान की दुश्मन

बताया जा रहा है कि जब सभी भोजन करने लगे तो बगर ने उत्साहित होकर पके हुए मांस से बकरे की एक आंख उठाई, और निगल गया. आंख गले में फंस गई. बगर ने उसे निगलने की कोशिश की, लेकिन बकरे की आंख बगर की गले में फंसी रही, जिससे उसे सांस लेने में परेशानी हुई. वहां मौजूद लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन जब बात नहीं बनी तो  उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें...मुझे सभी कुंवारों की लिस्ट दो, मैं सब की शादी करवा दूंगा- किरोड़ी लाल मीणा

Trending news