Chomu: रीट परीक्षा के दौरान महिला को हुई प्रसव पीड़ा, जयपुर किया गया रेफर
Advertisement

Chomu: रीट परीक्षा के दौरान महिला को हुई प्रसव पीड़ा, जयपुर किया गया रेफर

दूसरी पारी के दौरान करीब 3:15 पर महिला परीक्षार्थी के अचानक तेज प्रसव पीड़ा हुई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Chomu: एक महिला अभ्यर्थी शिक्षक बनने का सपना साकार करने के लिए परीक्षा सेंटर पहुंची थी लेकिन बीच एग्जाम में ही प्रसव पीड़ा होने पर महिला परीक्षार्थी अस्पताल पहुंची. एक प्रेग्नेंट महिला डिलीवरी के अंतिम समय में भी रीट (REET Exam 2021) परीक्षा देने के लिए अलवर से चौमूं के गोविंदगढ़ ढोढ़सर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय परीक्षा केंद्र पर पहुंची थी, जहां पर महिला परीक्षार्थी की पहली पारी की परीक्षा समय पर पूरी हो चुकी थी.

इसके बाद दूसरी पारी के दौरान करीब 3:15 बजे महिला परीक्षार्थी के अचानक तेज प्रसव पीड़ा हुई. मामले की सूचना पर चौमूं एसडीएम राहुल जैन (Rahul Jain) ने संवेदनशीलता का परिचय देते हुए तहसीलदार सुमित्रा विश्नोई को तत्काल मौके पर भेजा और तहसीलदार सुमित्रा विश्नोई ने महिला परीक्षार्थी को गोविंदगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया.

यह भी पढ़ेंः REET Exam 2021: गाइडलाइन का पालन न करने की वजह से बनियान और नंगे पांव परीक्षा दे रहे अभ्यर्थी

यहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला को 108 एंबुलेंस के द्वारा जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया हैं. वहीं अलवर निवासी रेखा मीणा पत्नी सज्जन मीणा जो भरतपुर की निवासी है और रेखा मीणा अपने भाई के साथ अलवर से रीट परीक्षा देने के लिए चौमूं (Chomu News) के ढोढ़सर स्थित परीक्षा केंद्र (Exam Center) पर पहुंची थी. वहीं, यहां पर तेज प्रसव पीड़ा होने के दौरान इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Trending news