Rajasthan Politics: दूसरे चरण के मतदान से पहले CM भजनलाल शर्मा ने की इनके साथ बन्द कमरे में मीटिंग, बीजेपी कार्यकर्ताओं में भरा जोश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2214550

Rajasthan Politics: दूसरे चरण के मतदान से पहले CM भजनलाल शर्मा ने की इनके साथ बन्द कमरे में मीटिंग, बीजेपी कार्यकर्ताओं में भरा जोश

Rajasthan Politics: दूसरे चरण के मतदान से पहले CM भजनलाल शर्मा ने एक मीटिंग की. साथ ही इस दौरान उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भरा.

Bhajan Lal Sharma

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का आज राजसमंद दौरा प्रस्तावित है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा हेलीकॉप्टर के माध्यम से राजसमंद पहुंचेंगे. हेलीपैड पर उतरने के बाद वह सीधे जिला भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे. जहां पर राजसमंद जिले के भाजपा नेताओं से संवाद करेंगे.

बता दें कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का आज लगभग शाम 4 बजे तक राजसमंद पहुंचाने का कार्यक्रम है. मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर राजसमंद भाजपा जिला अध्यक्ष मानसिंह बारहट ने बताया है कि लोकसभा चुनाव 2024 के चलते मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जिले के नेताओं से संवाद करेंगे.

वहीं दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को  सीएम भजनलाल शर्मा बालोतरा पहुंचे. जहां सीएम शर्मा ने भाजपा कार्यकर्ताओं को बूथ मैनेजमेंट का संदेश दिया. इस दौरान देर रात बालोतरा में सीएम भजनलाल शर्मा ने मंडल अध्यक्षों, पार्षद व विभिन्न समाजों के प्रतिनिधियों से मुलाकात की. इसके अलावा पचपदरा विधानसभा व सिवाना विधानसभा के विभिन्न समाज के प्रतिनिधियों के साथ सीएम भजनलाल शर्मा ने बन्द कमरे में मीटिंग की.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा,''आप बीजेपी जैसे संगठन में कार्य कर रहे हैं, बीजेपी का कार्य यानी राष्ट्र का कार्य. हम देश को सर्वोपरि मानते हैं इसलिए काम कर रहे हैं. हम राष्ट्रवाद की भावना को लेकर चलते हैं.''

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सीएम शर्मा ने कहा कि 26 अप्रैल को लोकसभा के लिए होने वाले दूसरे चरण के लिए मतदान के लिए हर बूथ कार्यकर्ता पूरी मेहनत के साथ जुटे और बीजेपी के पक्ष में मतदान करवाने में अपनी महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाए.
 

Trending news