Rajasthan : CM भजनलाल को क्रिकेट खेलते समय गिरते हुए दिखाया, बीजेपी नेता योगेंद्र सिंह तंवर बोले- छवि किया जा रहा धूमिल
Advertisement

Rajasthan : CM भजनलाल को क्रिकेट खेलते समय गिरते हुए दिखाया, बीजेपी नेता योगेंद्र सिंह तंवर बोले- छवि किया जा रहा धूमिल

CM Bhajanlal Sharma : राजस्थान के सीएम भजनलाल (CM Bhajan Lal Sharma) को क्रिकेट खेलते हुए गिरते हुए दिखाया गया. कथित वीडियो वायरल का मामला जब बीजेपी के पास पहुंचा तो भाजपा ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से शिकायत की. भाजपा के सीएम भजनलाल शर्मा की छवि को धूमिल किया जा रहा है.

Rajasthan : CM भजनलाल को क्रिकेट खेलते समय गिरते हुए दिखाया, बीजेपी नेता योगेंद्र सिंह तंवर बोले- छवि किया जा रहा धूमिल

CM Bhajanlal Sharma, Viral News:  सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राजस्थान के सीएम भजनलाल (CM Bhajan Lal Sharma) को क्रिकेट खेलते हुए गिरते हुए दिखाया गया. दरअसल एक नेता जी जो क्रिकेट खेल रहे होते हैं और अचानक खेलते समय पिच पर गिर जाते हैं.

वायरल वीडियो को लेकर सोशल मीडिया में कई तरह के दावे किए जा रहे हैं. इसे वारल हो रहे वीडियो में राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा का बता रहे हैं, जानिए क्या है इस वीडियो की सच्चाई-

कथित वीडियो वायरल का मामला जब बीजेपी के पास पहुंचा तो भाजपा ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से शिकायत की. आरएलपी के पेज और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. जहां सीएम भजनलाल को क्रिकेट खेलते हुए गिरते हुए दिखाया गया. शिकायत में कहा कि फैक्ट चेक में गलत पाए जाने के बावजूद चलाया जा रहा है. भाजपा के सीएम भजनलाल शर्मा की छवि को धूमिल किया जा रहा है.

बीजेपी मुख्य निर्वाचन अधिकारी से सोशल मीडिया से वीडियो हटाने तथा कानूनी कार्रवाई की मांग की. लोकसभा चुनाव प्रबंध समित के योगेंद्र सिंह तंवर ने इस पूरे मामले की शिकायत की. 

 बता दें क्रिकेट खेलते वक्त अचानक मुंह के बल गिर जाने वाले एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है. इस वीडियो में इस व्यक्ति जो कुर्ता पायजामा पहने हुए है. उसके जमीन पर गिरते ही बैट उसके हाथों से छूट जाता है और वो अपना चेहरा पकड़ लेता है.इसके बाद आसपास मौजूद लोग उसे संभालने के लिए दौड़ पड़ते हैं.

ये वीडियो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा और तरह -तरह के कमेंट्स किए जा रहे हैं.  एक फेसबुक यूजर ने ये वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल जी का अदभुत शॉट."

अब जब ये मामला मुख्य निर्वाचन अधिकारी के पास पहुंचा है तो देखने वाली बात होगी कि इस मसले पर क्या कार्रवाई होती है. क्योंकि  निर्वाचन अधिकारी कह चुके है कि सी विजिल ऐप इसके जरिए कोई भी आचार संहिता उल्लंघन को लेकर शिकायत दर्ज कर सकता है. आपको लगता है कि कहीं आचार संहिता का उल्लंघन हो रहा है तो आप वही तुरंत मौके पर अपना मोबाइल निकाल करके ऐप के जरिए फोटो खींचकर या वीडियो बनाकर अपलोड कर सकते हैं. जिसके बाद हमारे कंट्रोल से मात्र 100 मिनट में उस पर कार्रवाई होगी. 

Trending news