राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा सफल, हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की होगी शुरुआत- सीएम गहलोत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1519619

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा सफल, हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की होगी शुरुआत- सीएम गहलोत

  राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा सफल रही है और इसके बाद अब कांग्रेस की ओर से हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चलाया जाएगा ताकि हर व्यक्ति तक कांग्रेस पार्टी पहुंच सके. सीएम अशोक गहलोत ने डेंटल काउंसिल की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में यह बात कही.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा सफल, हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की होगी शुरुआत- सीएम गहलोत

 

जयपुर:  राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा सफल रही है और इसके बाद अब कांग्रेस की ओर से हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चलाया जाएगा ताकि हर व्यक्ति तक कांग्रेस पार्टी पहुंच सके. सीएम अशोक गहलोत ने डेंटल काउंसिल की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में यह बात कही. डेंटल काउंसिल के कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा की हाल ही में एआईसीसी में मलिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई थी, उसमें फैसला किया गया की भारत जोड़ो अभियान जिस तरह से सफल हुआ है उसके फॉलोअप में कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता हर घर तक पहुंचे. इसे लेकर हाथ से हाथ जोड़ो अभियान शुरू किया जाएगा.

सीएम ने कहा कि इसे लेकर आज एक बैठक भी आयोजित की जाएगी और राजस्थान में इस अभियान को किस तरह संचालित किया जाएगा इसे लेकर चर्चा की जाएगी. सीएम गहलोत ने कहा कि इस अभियान के तहत हम आमजन को यह बताएंगे कि केंद्र सरकार ने किस तरह से महंगाई से लोगों की कमर तोड़ दी है और बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है. गहलोत ने कहा कि आज देश में अमीरी और गरीबी के बीच बहुत गहरी खाई बन चुकी है, जिसके कारण अर्थव्यवस्था लगातार बिगड़ रही है.

यह भी पढ़ें: PHED ने JJM भ्रष्टाचार की जांच रिपोर्ट नहीं सौंपी, सांसद के खत के बाद क्या अब ईडी खोलेंगी फाइलें?

राइट टू हेल्थ बिल लाने की तैयारी में गहलोत सरकार

कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सवाई मानसिंह अस्पताल में बन रहे आईपीडी टावर भी पहुंचे और टावर के निर्माण से जुड़ी जानकारी ली. सीएम ने कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में राज्य सरकार काफी अच्छा काम कर रही है और सरकार की चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना के कारण आज हर व्यक्ति को इलाज उपलब्ध हो पा रहा है. मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वास्थ्य के मामले में राजस्थान देश का मॉडल्स्टेट बने इसके लिए हम काम कर रहे हैं और हर व्यक्ति को स्वास्थ्य का अधिकार मिल सके इसके लिए एक बार फिर से बजट में राइट टू हेल्थ बिल लाया जाएगा.

Trending news