कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अचानक बिगड़ी तबीयत, गंगाराम अस्पताल में भर्ती
Advertisement

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अचानक बिगड़ी तबीयत, गंगाराम अस्पताल में भर्ती

Congress president Sonia Gandhi admitted to Ganga Ram Hospital:रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया ''कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को आज कोविड से संबंधित समस्याओं के कारण गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसकी हालत स्थिर है और उन्हें निगरानी के लिए अस्पताल में रखा गया है.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अचानक बिगड़ी तबीयत, गंगाराम अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली/ जयपुर: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोरोना संक्रमण के बाद सोनिया गांधी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सोनिया गांधी पिछले कुछ समय से कोरोना संक्रमण की चपेट में हैं.

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया ''कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को आज कोविड से संबंधित समस्याओं के कारण गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसकी हालत स्थिर है और उन्हें निगरानी के लिए अस्पताल में रखा गया है.

 

कोरोना संक्रमित हैं सोनिया गांधी
1 जून को सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित हुई थीं. राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने  बताया था कि सोनिया गांधी पिछले दिनों कुछ नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिली थीं, उनमें से कई कोरोना संक्रमित पाए गए थे. सोनिया गांधी को हल्का बुखार आया था, इसके बाद उन्होंने कोविड टेस्ट करवाया. उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थीं. सुरजेवाला ने कहा कि सोनिया गांधी ने फिलहाल खुद को क्वारंटीन कर लिया था और उनका इलाज चल रहा है और वह ठीक हो रही हैं.

कोरोना संक्रमित होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की थी. पीएम मोदी ने ट्वीट किया, "कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी कोविड-19 से शीघ्र स्वस्थ हों, ऐसी कामना है."

नेशनल हेराल्ड में ईडी ने सोनिया गांधी को भेजा समन
बता दें कि नेशनल हेराल्ड केस में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी को समन भेजकर तलब किया है. ईडी ने पूछताछ के लिए सोनिया गांधी और राहुल गांधी को बुलाया है, लेकिन स्वास्थ्य कारणों से सोनिया गांधी ईडी के समक्ष पेश नहीं हो पाई हैं. 2 जून को रणदीप  सुरजेवाला ने कहा था कि सोनिया गांधी के दो-तीन दिन में ठीक होने की उम्मीद है. सोनिया गांधी ने विशेष तौर पर मुझे कहा है कि वे 8 तारीख को ED (प्रवर्तन निदेशालय) के समक्ष आवश्य पेश होंगी

Trending news