बढ़ती महंगाई को लेकर Congress Sevadal का हल्ला बोल, निकाली गैस सिलेंडर की शवयात्रा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan941295

बढ़ती महंगाई को लेकर Congress Sevadal का हल्ला बोल, निकाली गैस सिलेंडर की शवयात्रा

देश में बढ़ती महंगाई पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के दामों में बढ़ोतरी के खिलाफ कांग्रेस सेवा दल की ओर से मार्च निकाला गया. 

देश में बढ़ती महंगाई पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के दामों में बढ़ोतरी के खिलाफ कांग्रेस सेवा दल की ओर से मार्च निकाला गया.

Jaipur/Bikaner/Sriganganagar/Beawar: देश में बढ़ती महंगाई पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) और रसोई गैस के दामों में बढ़ोतरी के खिलाफ कांग्रेस सेवा दल (Congress Sevadal) की ओर से मार्च निकाला गया. घंटे-घड़ियाल, शंख तथा पीपे बजाकर केंद्र सरकार को जगाने का प्रयास किया. 

यह भी पढ़ें- खतरे में खाकी! Kota में बजरी माफिया ने पुलिस कांस्टेबल को मारा थप्पड़, Video Viral

मार्च में सबसे आगे ऊंटगाड़ी पर महिला कार्यकर्ता बैठी हुई थीं, जो रामधुन गाकर महंगाई कम करने की मांग कर रही थी. महंगाई के खिलाफ रैली भाजपा कार्यालय पहुंची तो सेवादल कार्यकर्ताओं ने शंख-घंटे घड़ियाल और पीपे बजाकर आक्रोश व्यक्त किया.

यह भी पढ़ें- Chomu: बिजली की बढ़ी दरों को लेकर BJP का सरकार पर हमला, लगाया वादे से मुकरने का आरोप

देश में बढ़ती महंगाई पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के दामों में बढ़ोतरी के खिलाफ कांग्रेस सेवा दल की ओर से मार्च निकाला गया. बनीपार्क प्रदेश कांग्रेस सेवादल कार्यालय से रवाना होकर कार्यकर्ता बाइस गोदाम पहुंचे. मार्च के दौरान सेवादल कार्यकर्ताओं ने सिलेंडर, पेट्रोल पम्प की अंतिम यात्रा निकाली. घंटे-घड़ियाल, शंख तथा पीपे बजाकर केंद्र सरकार को जगाने का प्रयास किया. मार्च में सबसे आगे ऊंटगाड़ी पर महिला कार्यकर्ता बैठी हुई थीं, जो रामधुन गाकर महंगाई कम करने की मांग कर रही थी. महंगाई के खिलाफ रैली भाजपा कार्यालय पहुंची तो सेवादल कार्यकर्ताओं ने शंख-घंटे घडियाल और पीपे बजाकर आक्रोश व्यक्त किया.

बीकानेर में भी हल्ला बोल
केंद्र सरकार के ख़िलाफ़ कांग्रेस का हल्ला बोल लगातार जारी है. ऐसे में महंगाई ओर पेट्रोल डीज़ल के बढ़े दामों के ख़िलाफ़ में आज बीकानेर में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन देखने को मिला. वहीं, इस विरोध प्रदर्शन में खुद प्रदेश के ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला (BA Kalla) शामिल हुए ओर जमकर नारेबाज़ी करते हुए केंद्र को मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जैसलमेर रोड पर प्रदर्शन के दौरान पुतला जलाया तो वहीं, ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला ने निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है.

रायसिंहनगर में हुआ प्रदर्शन
प्रदेश व्यापी आव्हान पर कांग्रेस पार्टी द्वारा आज रसोई गैस और पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर पेट्रोल पंप पर धरना लगाकर प्रदर्शन किया. केंद्र सरकार द्वारा लगातार बढ़ाई जा रहे दामों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यह विरोध प्रदर्शन रखा गया था. वहीं, पूरे प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान नहीं रखा गया. साथ ही करोना गाइडलाइन को भूल कर सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया गया. 

क्या बोले ब्लॉक अध्यक्ष लखबीर सिंह समरा 
ब्लॉक अध्यक्ष लखबीर सिंह समरा ने जानकारी देते हुए बताया कि लगातार पेट्रोल डीजल की कीमतों के विरोध में कांग्रेसी पार्टी द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है, इसी को लेकर आज विरोध प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा गया है. 

ब्यावर में भी कांग्रेसियों ने जताया आक्रोश
केन्द्र सरकार की गलत नीतियों की वजह से देश में प्रतिदिन बढ़ ही पेट्रोल पदार्थों की कीमतों के कारण देश में महंगाई बढ़ रही है. बढ़ती मंहगाई के कारण आमजन की कमर टूट चुकी है, जिसके कारण आमजन जीना दुश्वार हो रखा है. देश में बढ़ती महंगाई को लेकर प्रदेश में कांग्रेस की ओर से विरोध-प्रदर्शन किया जा रहा है. इसी क्रम में मंगलवार को कांग्रेस सेवादल की ओर से केन्द्र सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया गया. 

केन्द्र सरकार के खिलाफ हुई जमकर नारेबाजी 
इस दौरान शहर के भगत चौराहा स्थित लोहिया पेट्रोल पंप के यहां धरना-प्रदर्शन करते हुए केन्द्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान उपस्थित सेवादल पदाधिकारियों ने थाली बजाकर केन्द्र सरकार को जगाने का प्रयास किया. शहर के भगत चौराहा स्थित लोहिया पेट्रोल पंप के यहां किए गए प्रदर्शन के दौरान सेवादल कार्यकर्ता तथा पदाधिकारियों ने देश में बढ़ती महंगाई को लेकर केन्द्र की भाजपा सरकार को जमकर कोसते हुए सरकार पर आमजन को मंहगाई की आग में झौकने तथा कमर तौडऩे का आरोप लगाया. इस दौरान वक्ताओं ने देश को अच्छें दिनों के सपने दिखाने वाली केन्द्र सरकार द्वारा आमजन के साथ धोखा करने का आरोप लगाया. 

 

Trending news