सतीश पूनिया का बयान उनकी घटिया मानसिकता को दर्शाता है- कांग्रेस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1092065

सतीश पूनिया का बयान उनकी घटिया मानसिकता को दर्शाता है- कांग्रेस

सीकर कांग्रेस पार्टी जिला अध्यक्ष सुनीता गिठाला ने बताया कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कांग्रेस पार्टी के लिए बयान दिया है कि कांग्रेस बीजेपी के जूते के बराबरी भी नहीं कर सकती. 

सतीश पूनिया का बयान उनकी घटिया मानसिकता को दर्शाता है- कांग्रेस

Sikar: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के कांग्रेस पार्टी के लिए दिए गए बयान का विरोध जगह-जगह किया जा रहा है. पूनिया के बयान के विरोध में मंगलवार को प्रदेश भर में कांग्रेस कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं. वहीं सीकर में भी प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश व्यापी आह्वान पर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया की शव यात्रा निकाली जो डाक बंगला से शुरू होकर कलेक्ट्रेट पहुंची.

जहां कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का पूतला भी फूंका. कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि वह महात्मा गांधी की विचारधारा पर चलने वाले लोग हैं. ऐसे में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का कांग्रेस पार्टी के लिए दिया बयान उनकी घटिया मानसिकता को दर्शाता है.

ये भी पढ़ें- REET परीक्षा निरस्त होने के बाद कल्ला का बड़ा बयान, कहा- छात्रों के हित में उठाया कदम

सीकर कांग्रेस पार्टी जिला अध्यक्ष सुनीता गिठाला ने बताया कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कांग्रेस पार्टी के लिए बयान दिया है कि कांग्रेस बीजेपी के जूते के बराबरी भी नहीं कर सकती. यह बयान पूनिया की घटिया मानसिकता को दर्शाता है. सुनीता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता हमेशा से महात्मा गांधी की विचारधारा पर चलने वाले कार्यकर्ता हैं.जो कभी भी निंदनीय और घटिया शब्दों का प्रयोग नहीं करते. पूनिया को अपने इस बयान के लिए कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से माफी मांगनी चाहिए.

Report- Ashok Shekhawat

Trending news