सीपी जोशी 2023 के रण के लिए तैयार, BJP की टीम राजस्थान विजय संकल्प के साथ उतरेगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1763111

सीपी जोशी 2023 के रण के लिए तैयार, BJP की टीम राजस्थान विजय संकल्प के साथ उतरेगी

BJP Vijay Sankalp Team Rajasthan Election 2023: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने अपनी नई कार्यकारिणी को विजय संकल्प टीम राजस्थान का नाम दिया है. जोशी ने कहा कि टीम में पुराने अनुभवी और नए ऊर्जावान कार्यकर्ताओं को जगह दी हैं.

सीपी जोशी 2023 के रण के लिए तैयार, BJP की टीम राजस्थान विजय संकल्प के साथ उतरेगी

BJP Vijay Sankalp Team Rajasthan Election 2023: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने अपनी नई कार्यकारिणी को विजय संकल्प टीम राजस्थान का नाम दिया है. जोशी ने कहा कि टीम में पुराने अनुभवी और नए ऊर्जावान कार्यकर्ताओं को जगह दी हैं. बीजेपी का प्रत्येक कार्यकर्ता संगठन के लिए काम करता है चाहे वो किसी पद पर हों या नहीं हो. कार्यकारिणी में कुछ वर्गों को छोड़ने के सवाल पर उन्होंने नई कार्यकारिणी में सभी वर्गों, महिलाओं को प्रतिनिधित्व देने तथा सोशल इंजीनियरिंग समावेश बताया. साथ ही कहा कि अभी मोर्चों सहित दूसरे प्रकोष्ठों की कार्यकारिणी बननी है , जो रह गए हैं उनमें शामिल किया जाएगा.

सीपी जोशी ने नई कार्यकारिणी को विजय संकल्प टीम राजस्थान का नाम दिया

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी की नई कार्यकारिणी को बीजेपी के प्रमुख नेताओं ने बधाई दी है. इस नई कार्यकारिणी को विजय संकल्प के साथ मैदान में उतारा गया. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने अपनी नई कार्यकारिणी को 2023 के रण के लिए विजय संकल्प टीम  का नाम दिया है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan BJP की विजय संकल्प टीम तैयार, 11 प्रदेश महामंत्री होंगे CP Joshi की टीम में, 11 उपाध्यक्ष, 5 महामंत्री बनाए गए

प्रदेशााध्यक्ष जोशी ने कहा कि विजय संकल्प टीम में कद्दावर सांसदो एंव नेताओं को दायित्व दिया है. इस टीम में संगठननिष्ठ कार्यकर्ताओं, अनुभवी एंव मजबूत चेहरों को जगह मिली है. जोशी ने कहा कि यह टीम कांग्रेस के कुशासन, जंगलराज, भ्रष्टाचारी और तुष्टिकरण वाली सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगी.

Trending news