गोविंद सिंह डोटासरा ने अपनी ही पार्टी पर जमकर बरसे, बोले- ये तेरा...ये मेरा गुट छोड़ना होगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1505192

गोविंद सिंह डोटासरा ने अपनी ही पार्टी पर जमकर बरसे, बोले- ये तेरा...ये मेरा गुट छोड़ना होगा

कांग्रेस अधिवेशन में गोविंद सिंह डोटासरा की खरी-खरी सुनाते हुए कहा कि चुनाव सिर पर है. डोटासरा ने नेताओं को साफ -साफ कहा कि ये तेरा, ये मेरा, ये गुट, वो गुट छोड़ना होगा. हमारा एक ही धर्म और जाति है और वो है कांग्रेस.

गोविंद सिंह डोटासरा ने अपनी ही पार्टी पर जमकर बरसे, बोले- ये तेरा...ये मेरा गुट छोड़ना होगा

Jaipur News: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस का एक दिवसीय अधिवेशन आज 28 दिसंबर को जयपुर के बिड़ला ऑडिटोरियम में हुआ. इस अधिवेशन में  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटसरा की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश प्रभारी सुखजिन्दर रंधावा ने हिस्सा लिया.

डोटसरा ने खरी-खरी सुनाते हुए कहा कि चुनाव सिर पर है

कांग्रेस अधिवेशन में गोविंद सिंह डोटासरा की खरी-खरी सुनाते हुए कहा कि चुनाव सिर पर है. डोटासरा ने नेताओं को साफ -साफ कहा कि ये तेरा, ये मेरा, ये गुट, वो गुट छोड़ना होगा. हमारा एक ही धर्म और जाति है और वो है कांग्रेस. वहीं सरकार में बैठे लोगों को आम जनता को जोड़ना है. आम कार्यकर्ता की दुख तकलीफ को समझना होगा. उसके सारे काम करने होंगे. जिलों की समस्या और सरकारी योजना की कार्यान्वित को सुनिश्चत करने के आगे आना होगा.

मंत्रियों को जनता के काम करने होंगे- गोविंद सिंह डोटासरा

इस अधिवेशन में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि चुनाव अगले साल 2023 दिसंबर में आने वाले हैं. यहां पार्टी में लीडरशिप की कोई कमी नहीं है. मंच पर अनुभवी, युवा, राष्ट्रीय सभी प्रकार के नेता मौजूद हैं. हम मेहनत करें तो 2023 में रिपीट क्यों नहीं हो सकते ? कार्यकर्ताओं की समस्याओं को ठीक करना होगा.गांव -ढाणी में कांग्रेस से जुड़े लोग मंत्रियों को उनके काम करने होंगे.

ये भी पढ़ें- पेपर लीक: अपनी ही सरकार पर गरजे मंत्री गुढ़ा, कहा- पर्चे लीक मामले में युवा वोटर्स सरकार की बैंड बजा देंगे

2023 हमारा हो गया तो 2024 भी हमारा ही होगा- डोटासरा

राजस्थान चुनाव में 10 महीने का समय बचा है. सरकार अब आखरी बजट पेश करेगी. डोटासरा ने कहा कि केंद्र सरकार की विफलता और अपनी अच्छी योजनाओं के बारे में जनता को बताएंगे. हमारे पास राहुल गांधी जैसे बड़े नेता हैं सारी चीजें हमारे पक्ष में हैं. जब सारी चीजें हमारे पक्ष में हैं तो हम क्यों नहीं 2023 में कांग्रेस की सरकार बना सकते हैं. कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं को सपोर्ट करने की जरूरत है.

उनके दुख तकलीफ दूर करने की जरूरत है. कांग्रेस पार्टी के जितने भी कार्यकर्ता जिनके विचारधारा में कण-कण में कांग्रेस है उन्हें बस एकजुट करने की जरूरत है. राजस्थान में चुनाव नजदीक है और अब संगठन को एक करने की जरूरत है.सभी कार्यकर्ताओं को कहा हमारी जाति और मजबूत सिर्फ कांग्रेस से है. अगर 2023 हमारा हो गया तो 2024 भी हमारा ही होगा. 

Trending news