खाद्य मंत्री प्रतापसिंह ने निगम हैरिटेज के सिविल लाइन जोन में बांटे पट्टे
Advertisement

खाद्य मंत्री प्रतापसिंह ने निगम हैरिटेज के सिविल लाइन जोन में बांटे पट्टे

खाद्य मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने करीब 134लाभार्थियों को पट्टे बांटे. अपने आशियाने का पट्टा मिलने के बाद लाभार्थियो के खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

खाद्य मंत्री प्रतापसिंह ने निगम हैरिटेज के सिविल लाइन जोन में बांटे पट्टे

Jaipur: प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत मंगलवार को सिविल लाइन जोन में पट्टा वितरण कार्यक्रम हुआ. खाद्य मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने करीब 134लाभार्थियों को पट्टे बांटे. अपने आशियाने का पट्टा मिलने के बाद लाभार्थियो के खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इस दौरान स्थानीय पार्षद मनोज मुदगल भी मौजूद रहे. खाचरियावास ने कहा की सरकार चाहती है की ज्यादा से ज्यादा पट्टे वितरित किए जाएं.

सरकार ने पट्टो को लेकर कई रियायत दी हैं. फिर भी कोई अधिकारी पट्टे अटकाने का काम करेगा तो उस पर एक्शन होगा. पूरे राजस्थान में दस लाख पट्टे देने का लक्ष्य रखा गया है, जिसमें जयपुर टॉप करेगा. जल्द ही जेडीए के अधिकारियों के साथ बैठक कर ज्यादा से ज्यादा पट्टे देने के लिए चर्चा की जाएगी, जिससे लोग इस अभियान का लाभ उठा सकें. उन्होने कहा की राजस्थान में बारिश हो रही हैं. बारिश के बाद सडकों को भी सुधारा जाएगा. राजस्थान में अच्छा काम हो रहा हैं इसलिए इंद्रदेव भी मेहरबान हैं. बारिश नहीं होती तो पानी का संकट आ जाता. साढे तीन साल में कहीं भी मटका फोड प्रदर्शन नहीं हुआ.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

मुख्यमंत्री ने पायलट पर फिर साधा निशाना, बिना नाम लिए बोले- कुछ नेता कार्यकर्ताओं को भड़का रहे

दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर मिला हाथ कटा शव, 2 घंटे बाद सड़क पर मिला युवक का हाथ

 

Trending news