जमीनी विवाद पर रंगदारी के लिए बदमाशों ने मालिक को उठाया, मारपीट कर रास्ते में पटका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1466638

जमीनी विवाद पर रंगदारी के लिए बदमाशों ने मालिक को उठाया, मारपीट कर रास्ते में पटका

Jaipur News: जयपुर जिले के दौलतपुरा इलाके में हुई फायरिंग, अपहरण और मारपीट के मामले में पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया.

जमीनी विवाद पर रंगदारी के लिए बदमाशों ने मालिक को उठाया, मारपीट कर रास्ते में पटका

 Jaipur News: जमीनी विवाद पर रंगदारी वसूलने के लिए बदमाशों ने जमीन मालिक को किया अपहरण, मारपीट कर रास्ते में पटका 
जयपुर जिले के दौलतपुरा इलाके में हुई फायरिंग, अपहरण और मारपीट के मामले में पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से रिवॉल्वर खाली कारतूस और फॉर्च्यूनर गाड़ी बरामद की. 

यह भी पढ़ेंः फिर गरमाया कब्रिस्तान की जमीन का मुद्दा, मेव मुस्लिम समाज ने काले झंडे लेकर फूंका मंत्री का पुतला

मामले को लेकर डीसीपी वेस्ट वंदिता राणा ने बताया कि 29 नवंबर को देर रात  इलाके में मौजूद एक ढाबे पर फॉर्च्यूनर गाड़ी में सवार होकर करीब आधा दर्जन बदमाश आए  जिन्होंने दो व्यक्तियों से मारपीट की और परिवादी देशराज मीणा का अपहरण कर उसे साथ ले गए. इस दौरान बदमाशों ने फायरिंग भी की. बदमाशों ने देशराज के साथ मारपीट कर उसे रास्ते में पटक दिया. जिसके बाद परिवादी थाने पर पहुंचा और उसकी ओर से दी गई शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया.

पुलिस ने मामले में टीमों का गठन कर अपराधियों की तलाश शुरू की. और जांच करते हुए आरोपी शंकर सिंह, मनमोहन सिंह, भवानी सिंह और गोपाल सिंह को गिरफ्तार किया. पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि आरोपी भूमाफिया और बदमाश प्रवृत्ति के लोग है. जो कि नेशनल हाईवे पर घटना स्थल पर होटल के पीछे जमीनी विवाद होने के कारण पिछले 2 महीने से रेकी कर रहे थे. 
जमीन मालिक गजेंद्र सिंह ने यह जमीन अन्य लोगों को बेचना शुरू कर दिया. जिसकी जानकारी मिलने पर बदमाशों ने दहशत पैदा करने की नीयत और रंगदारी वसूलने के लिए फायरिंग की और परिवादी का अपहरण कर उसके साथ मारपीट की. दौलतपुरा थाना पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ेंः यह भी पढ़ें - Bharat Jodo Yatra : मलारनाडूंगर में 15 बीघा खेत में होगा राहुल गांधी का बसेरा, किसानों ने कहा मुआवजा नहीं तो जमीन नहीं

Trending news