जयपुर: मोदी @20 बुक को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर कार्यकर्ताओं से हुए रूबरू
Advertisement

जयपुर: मोदी @20 बुक को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर कार्यकर्ताओं से हुए रूबरू

जयपुर के आमेर में मोदी@20 पुस्तक पर व्याख्यान देते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 20 साल में एक भी छुट्टी नहीं ली, ना कभी अस्वस्थ हुये. इस दौरान वासुदेव देवनानी रामलाल शर्मा और जयपुर देहात के जिलाध्यक्ष जीतेंद्र शर्मा समेत फूलचंद भिंडा, रत्नाकुमारी, मुकेश गर्ग, हरदेव यादव, गौरव यादव, भगवान सहाय शर्मा और अन्य नेता मौजूद रहें.

मोदी@20 पुस्तक पर व्याख्यान देते पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर

Jaipur: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर लिखी पुस्तक मोदी @20 को लेकर भाजपा ने देशभर में अपने कार्यकर्ताओं को एक बड़ा संदेश दिया है. इसी कड़ी में राष्ट्रीय नेताओं के राजस्थान में अलग-अलग संभाग और जिलों में प्रमुख नेता प्रधानमंत्री मोदी के जीवन की पुस्तक मोदी 20 को लेकर कार्यकर्ताओं से रूबरू हो रहें हैं. इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी जयपुर में कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए. 

आमेर में मोदी@20 पुस्तक पर व्याख्यान देते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 20 साल में एक भी छुट्टी नहीं ली, ना कभी अस्वस्थ हुये. मोदी देश के विकास के लिये और देस को आत्मनिर्भर बनाने के लिे अथक परिश्रम करते हैं, वे विजनरी लीडर हैं, गांव से आते हैं, गरीब घर में पैदा हुये, विकास के एजेंडे पर काम करते हैं, इसलिये उन्हें जनता प्यार करती हैं, विकास के लिये ही जनता उन्हें निरन्तर सत्ता सौंप रही हैं.

मोदी शासन में लाभार्थियों को मिलता है पूरा पैसा

जावड़ेकर ने कहा है कि राजीव गांधी कहते थे की केंद्र से पूरा पैसा लाभार्थियों के खातों में जाता है, कांग्रेस शासन में 1रुपये भेजते थे तो 15 पैसा ही पहुंचता था, अब मोदी शासन में पूरा पैसा जाता है. पायलट को सुरक्षित पाकिस्तान से लाया गया, घर में घुसकर आतंकियों के कैम्प को तबाह किया, अब भारत की तरफ किसी की आंख उठाने की हिम्मत नहीं है, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कुशल एवं मजबूत नेतृत्व हमारे पास है. इस दौरान जावड़ेकर ने कहा कि भाजपा की राजस्थान में सरकार बनने तक सतीश पूनियां ने साफा नहीं पहनने का संकल्प लिया है, लेकिन 14 महीने बाद राजस्थान में भाजपा की प्रचण्ड बहुमत की सरकार बनेगी और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां को मैं स्वयं साफा पहनाऊंगा.

सतीश पूनिया का संबोधन

सतीश पूनिया ने अटल बिहारी वाजपेयी के समय से प्रधानमंत्री मोदी के कालखंड तक का जिक्र किया. साथ ही तमाम उपलब्धियों को गिनाया और कहा कि बैंकों में खाता को खोलना, उज्जवला योजना, किसान सम्मान निधि समेत अनेक योजनाएं ऐसी है जो आज देश के अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक है, अब पूरा पैसा गरीब के पास पहुंचता है. जावड़ेकर 2 दिन के लिए राजस्थान दौरे पर है तो दूसरी तरफ अन्य अलग-अलग जिलों और संभागों में अन्य नेताओं के भी मोदी@20 को लेकर दौरे पर हैं लेकिन भाजपा इस कार्यक्रम के जरिए कार्यकर्ताओं को एकजुट करते हुए, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर आगामी 2023 और 24 की तैयारियों में भी जुट गई है, साथ ही नसीहत भी दे रही है कि जिस तरीके से प्रधानमंत्री मोदी शून्य से शिखर तक पहुंचे, वैसे ही कोई भी कार्यकर्ता कभी भी किसी भी पद पर पहुंच सकता है. इस दौरान वासुदेव देवनानी रामलाल शर्मा और जयपुर देहात के जिलाध्यक्ष जीतेंद्र शर्मा समेत फूलचंद भिंडा, रत्नाकुमारी, मुकेश गर्ग, हरदेव यादव, गौरव यादव, भगवान सहाय शर्मा और अन्य नेता मौजूद रहें.

Reporter - Damodar Raigar

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढे़ं- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढ़ें- बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

यह भी पढे़ं- शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

Trending news