जवान की सैन्य सम्मान के साथ अंत्येष्टि, घर आने के बाद तबीयत बिगड़ी,अस्पताल में ली अंतिम सांस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1235061

जवान की सैन्य सम्मान के साथ अंत्येष्टि, घर आने के बाद तबीयत बिगड़ी,अस्पताल में ली अंतिम सांस

रेनवाल थाना इलाके के इटावा ग्राम पंचायत में बीएसएफ के जवान राजेंद्र प्रसाद शर्मा का राजकीय सम्मान के साथ एवं सैन्य सम्मान के साथ अंत्येष्टि की गई. बीएसएफ के कुलदीप सिंह ने बताया कि राजेंद्र प्रसाद बीएसएफ के सब इंस्पेक्टर पद पर कार्यरत थे और कल ही परिवार से मिलने के लिए अपने घर पहुंचे थे. 

बीएसएफ जवान राजेंद्र प्रसाद शर्मा का राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि.

Jaipur: रेनवाल थाना इलाके के इटावा ग्राम पंचायत में बीएसएफ के जवान राजेंद्र प्रसाद शर्मा का राजकीय सम्मान के साथ एवं सैन्य सम्मान के साथ अंत्येष्टि की गई. बीएसएफ के कुलदीप सिंह ने बताया कि राजेंद्र प्रसाद बीएसएफ के सब इंस्पेक्टर पद पर कार्यरत थे और कल ही परिवार से मिलने के लिए अपने घर पहुंचे थे. लेकिन शाम को ही अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई, उन्हें जयपुर एसएमएस ले जाया गया, वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

शव यात्रा में सैकड़ों लोग हुए शामिल 
शव का पोस्टमार्टम करवाकर उनके परिजनों को सौंप दिया. जिसके बाद रेनवाल पंचायत समिति के इटावा ग्राम पंचायत में राजकीय सम्मान और सैनिक सम्मान के साथ में राजेंद्र शर्मा का शव लाया गया और उनकी डीजे पर भारत माता के जयकारों के साथ शव यात्रा निकाली गई. इस शव यात्रा में सैकड़ों लोग शामिल हुए और भारत माता के जयकारों से इटावा कस्बा गुंजायमान हो गया.

राजेंद्र शर्मा के शव को उनके पुत्र द्वारा मुखाग्नि दी गई. इसके साथ ही रेनवाल थाना प्रभारी उमराव सिंह गुर्जर पुलिस मय जाब्ता एवं बधाल चौकी इंचार्ज फूलचंद वर्मा, सैन्य टुकड़ी ने गार्ड ऑफ ऑनर की सलामी दी. इस मौके पर स्थानीय सरपंच बजरंग लाल शर्मा ,थाना प्रभारी उमराव सिंह गुर्जर, पंचायत समिति सदस्य, जिला परिषद सदस्य सहित अनेक जनप्रतिनिधि अंतिम यात्रा में उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें- जिले के ग्राम विकास अधिकारी ने मांगी इतने हजार की रिश्वत, ऑडियो वायरल

स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेने वाले थे शर्मा
बीएसएफ में कार्य करने वाले किशनगढ़ रेनवाल पंचायत समिति के इटावा ग्राम पंचायत के राजेंद्र प्रसाद शर्मा ने  स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेने का मन भी बना लिया था. परिजनों ने बताया कि वह इन दिनों गांव आए ही थे और स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति का मन बना रहे थे, लेकिन बीती रात अचानक तबीयत बिगड़ जाने के बाद उनकी आकस्मिक मृत्यु हो गई जिससे परिजनों के साथ साथ उनके साथ कार्य करने वाले बीएसएफ के जवान भी काफी शोक स्तब्ध है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news