Jaipur Gold-Silver Rate Today: सोना स्थिर, चांदी कीमतों में उछाल, जानें आज के भाव
X

Jaipur Gold-Silver Rate Today: सोना स्थिर, चांदी कीमतों में उछाल, जानें आज के भाव

दीपावली (Diwali) को लेकर चांदी के ऑर्डर भी तेजी से बढ़ रहे हैं.

Jaipur Gold-Silver Rate Today: सोना स्थिर, चांदी कीमतों में उछाल, जानें आज के भाव

Jaipur: सोने की कीमतों में जारी तेजी आज हल्के ब्रेक के साथ रुकी. सोने की कीमतों में त्यौहारी खरीद के उत्साह के बावजूद कोई उतार चढ़ाव नहीं हुआ. चांदी औद्योगिक मांग और निवेशकों के सपोर्ट के चलते कीमतों में तेजी रही. 

त्यौहारी सीजन पर खरीद अवकाश के चलते तेजी पर है. इसका असर कीमती धातुओं पर है. दीपावली (Diwali) को लेकर चांदी के ऑर्डर भी तेजी से बढ़ रहे हैं. कॉपोरेर्ट ऑर्डर भी चांदी के ऑर्टिंकल्स के अधिक मिले है, ऐसे में कीमतों में तेजी रही. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: तापमान में गिरावट, 16 और 17 अक्टूबर को इन जगहों पर बारिश की संभावना

जयपुर सराफा बाजार (Jaipur Sarafa Committee) में आज सोने की कीमतों (Gold Rate Today) में कोई बदलाव नहीं हुआ. चांदी कीमतों में 800 रुपये किलो की तेजी रही. जयपुर सर्राफा कमेटी की ओर से जारी भावों के अनुसार सोना 24 कैरेट 49,250 रुपये प्रति 10 ग्राम रहा. वहीं, सोना जेवराती 47,000 रुपये प्रति 10 ग्राम पर रहा.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Power Crisis: बिजली कटौती का दौर जारी, कंट्रोल करने के लिए सरकार कर रही लगातार प्रयास

सोना 18 कैरेट 38,200 रुपये और सोना 14 करैट 30,600 रुपये प्रति दस ग्राम रहा. चांदी कीमतों (Silver Price Today) में आज तेजी देखने को मिली. चांदी कीमतों में 800 रुपये प्रति किलो का उछाल रहा. जयपुर में आज चांदी रिफाइन 65,150 रुपये प्रति किलो रही. त्यौहारी सीजन में घरेलू खरीद बढ़ने से ज्वैर्ल्स के चेहरे पर भी रंगत है. मेकिंग चार्ज में छूट के ऑफर्स जारी होने लगे है.

Trending news