Google के इस स्मार्टफोन को खरीदने का सुनहरा मौका, जमकर मिल रहा है डिस्काउंट, पुराना मोबाइल भी बदलने का विकल्प
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1453139

Google के इस स्मार्टफोन को खरीदने का सुनहरा मौका, जमकर मिल रहा है डिस्काउंट, पुराना मोबाइल भी बदलने का विकल्प

Google Pixel 6a में 6.14 इंच की Full HD+ डिस्प्ले है.  एक साल की वारंटी इस फोन के साथ मिल जाती है. स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाती है.

Google के इस स्मार्टफोन को खरीदने का सुनहरा मौका, जमकर मिल रहा है डिस्काउंट, पुराना मोबाइल भी बदलने का विकल्प

Google flagship phone: ज्यादातर लोग प्रीमियम स्मार्टफोन्स इसलिए नहीं खरीद पाते क्योंकि ये इनकी कीमत बहुत ज्यादा होती है लेकिन ई-कॉमर्स वेबसाइट यानी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए इन स्मार्टफोन को खरीदा जा सकता है. प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर जमकर डिस्काउंट ऑफर के तहत मिलता ही रहता है. हम आपको एक ऐसे ही प्रीमियम स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं. 

Google के फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर इन दिनों बंपर ऑफर मिल रहा है. ई-कॉमर्स साइट Google के स्मार्टफोन पर कीमत में कटौती और बैंक ऑफर का फायदा दे रही है. एक्सचेंज ऑफर से इसकी कीमत और भी कम हो सकती है. ये मोबाइल है Google Pixel 6a. 

43,999 रुपये Google Pixel 6a के 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है. इस पर अभी ऑफर के तहत 20 प्रतिशत का डिस्काउंट चल रहा है जिसके बाद इसकी कीमत 34,999 रुपये हो जाती है.  फोन की खरीद पर 9000 रुपये की सीधी बचत हो रही है. साथ ही अगर आप सलेक्टेड बैंक ऑफर का इस्तेमाल करते हैं तो डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 2 हजार रुपये की और छूट आपको मिल सकती है. साथ ही अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको अतिरिक्त 5 प्रतिशत तक कैशबैक मिल सकता है. 

अगर 20,500 रुपये (अप टू) की बचत आप इसके अलावा और करना चाहते हैं तो आप अपना पुराना मोबाइल या मौजूदा एक्सचेंज कर सकते हैं. हांलाकि ये मोबाइल की कंडिशन पर निर्भर करेगा की आपके कितने रुपए कम होते हैं. 

Google Pixel 6a के स्पेसिफिकेशंस

Google Pixel 6a में 6.14 इंच की Full HD+ डिस्प्ले है.  एक साल की वारंटी इस फोन के साथ मिल जाती है. स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाती है. इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है. रियर में 12.2 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और 12 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा है. सात ही इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है.  4410mAh की इस स्मार्टफोन में बैटरी दी गई है. Google Tensor प्रोसेसर पर स्मार्टफोन काम करता है.

टेक की ये खबरें पढ़ें और जानिए मोबाइल ट्रिक्स

इस तरीके से मम्मी-पापा नहीं पढ़ पाएंगे गर्लफ्रेंड की चैट, ऐसे रखें चैट को सुरक्षित

अब आप WhatsApp के डिलीट किए मैसेज भी पढ़ सकते हैं, जानिए ये आसान तरीका

Whatsapp यूजर्स के लिए ये नया फीचर करेगा आपकी पुरानी चैट ढूंढने में मदद

मोबाइल फोन से पता कर सकते हैं Wi-Fi का पासवर्ड, ये है सबसे आसान तरीका

Trending news