Gori Nagori Dance: स्टेज पर कूद-कूद कर गोरी नागोरी कर रही डांस, उतारा दुपट्टा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1482310

Gori Nagori Dance: स्टेज पर कूद-कूद कर गोरी नागोरी कर रही डांस, उतारा दुपट्टा

Gori Nagori Video: गोरी नागोरी का वीडियो उन्होंने अपने इंस्टा पर पोस्ट किया है. वीडियो में गोरी ने स्टेज पर अपने धांसू अंदाज में डांस करते नजर आ रही हैं. 

Gori Nagori Dance: स्टेज पर कूद-कूद कर गोरी नागोरी कर रही डांस, उतारा दुपट्टा

Gori Nagori Video: 'हरियाणा की शकीरा' गोरी नागोरी (Gori Nagori) बिग बॉस सीजन 16 में आने के बाद से सुर्खियों में बनी हुई है. साथ ही सोशल मीडिया पर भी वीडियो और फोटोज डाल आग लगा रही हैं. आए दिन उनके नए-नए वीडियो इंटरनेट पर छाए रहते हैं. इसी के चलते उनका एक नया वीडियो आया है, जो खूब वायरल हो रहा है. 

गोरी नागोरी का यह वीडियो (Gori Nagori Dance Video) उन्होंने अपने इंस्टा पर पोस्ट किया है. वीडियो में गोरी ने स्टेज पर अपने धांसू अंदाज में डांस करते नजर आ रही हैं. वायरल हो रहे वीडियो में गोरी बिन दुपट्टा, शरीर से चिपका पटियाला सूट पहन धांसू डांस कर रही हैं. 

गोरी वीडियो में सपना चौधरी के फेमस गाने पर 'नाश होगा' पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. इसी के साथ उन्होंने स्टेज पर हाई जंप भी कर रही हैं, जिसे देख हर कोई हैरान है. 

बता दें कि गोरी राजस्थानी संगीत पर अपने डांस के लिए जानी जाती हैं और गोरी राजस्थान और हरियाणा के गानों पर डांस करती हैं. गोरी शकीरा की तरह डांस करना चाहती हैं इसलिए वह उनके डांस स्टेप भी फॉलो करती हैं. बिग बॉस सीजन 16 (Big Boss 16) से पहले गोरी नागोरी ने रियलिटी टेलीविजन कार्यक्रम के मराठी बिग बॉस सीजन 4 में भाग लिया था. इसी के बाद वह सुर्खियों में आई. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Official_Gori_Nagori (@real_gorinagori)

राजस्थान के नागौर (Nagaur News) में गोरी नागोरी का जन्म 11 जून 1990 को हुआ था. गोरी के मुस्लिम परिवार से हैं और उनके पिता का नाम खालू मलिक है. गोरी नागोरी का असली नाम तस्लीमा बानो है और उनके दो भाई और एक बहन है. 2019 में राजस्थान गीत "ले फोटो ले" पर उनका डांस सोशल मीडिया पर आया था, जो वायरल हो गया था. इस वीडियो को YouTube पर 350 मिलियन व्यूज मिले थे.  

Trending news