गोविंद सिंह डोटासरा की PM मोदी से मांग, खरगे को जान से मारने वाला बयान देने वाले को BJP से निकाले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1683607

गोविंद सिंह डोटासरा की PM मोदी से मांग, खरगे को जान से मारने वाला बयान देने वाले को BJP से निकाले

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी लोकतंत्र के लिए काला धब्बा है. इस मामले में डोटासरा ने धोर निंदा करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा है. 

गोविंद सिंह डोटासरा की PM मोदी से मांग, खरगे को जान से मारने वाला बयान देने वाले को BJP से निकाले

 Govind Singh Dotasara, Jaipur News: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी लोकतंत्र के लिए काला धब्बा है. इस मामले में डोटासरा ने धोर निंदा करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा है. डोटासरा ने कहा कि हमारे नेता दलित परिवार से आते हैं. मल्लिकार्जुन खड़गे बहुत सरल नेता हैं. खरगे को मिली धमकी पर डोटासरा ने कहा इस पर प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह का कोई खंडन नहीं आया है जो काफी निंदनीय और अफसोसजनक बात है.

मल्लिकार्जुन खड़गे और परिवार को जान से मारने की धमकी 

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि खरगे को मारने वाला बयान देने वाले नेता को बीजेपी से निकालें.खरगे जी के परिवार को खत्म करने की धमकी खुलेआम दी जा रही है. आने वाला समय कितना भयावह हो सकता है? पूरा देश देख रहा है कि आप सत्ता के लालच में स्तरहीनता की पराकाष्ठा पार कर चुके है. देश के पीएम तत्काल मामले पर संज्ञान लें. वहीं कुश्ती फेडरेशन के अध्यक्ष के इस्तीफे की भी मांग की.

पीसीसी चीफ डोटासरा ने भाजपा पर साधा निशाना

पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि जब से राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा निकाली है. उन्हें जनता का समर्थन मिला है, तभी से भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार बौखलाई हुई है. उन्होंने कहा कि आज बौखलाहट में भाजपा की ओर से ऐसी-ऐसी हरकतें की जा रही है. ये लोग कर्नाटक में हार रहे हैं. बीजेपी की सरकार 40 पर्सेंट सरकार है, और लोगों के मन में यह बात गहरे से बैठ चुकी है.

डोटासरा ने कहा कि कर्नाटक में भाजपा की संभावित हार से बौखलाए पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के करीबी प्रत्याशी ने शर्मनाक और निंदनीय बयान दिया है. बीजेपी का ध्यान सिर्फ और सिर्फ बांटो और राज करो पर है. बीजेपी सिर्फ अंग्रेजों की नीति पर चल रही है. इस तरह के कायराना बयान देश के लोकतंत्र के लिए अशुभ संकेत हैं. 

कथित ऑडियो सामने आने के बाद कर्नाटक में सियासी पारा गरम

जानकारी के लिए बता दें कि भाजपा प्रत्याशी के कथित ऑडियो सामने आने के बाद कर्नाटक की सियासी हलचल को तेज कर दिया है. इस मामले ने देशभर में चर्चाओं को हवा दे दी है. इस कथित ऑडियो में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है. इस ऑडियो के आने के बाद कांग्रेस देश भर में पूरे तरह से आक्रामक रुख अपना लिया है. प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि भाजपा कर्नाटक की संभावित हार से पूरी तरह से बौखला गई हैं. 

ये भी पढ़ें- मंत्री गर्ग का ट्वीट- आजकल बदलने का ट्रेंड, कभी दल, तो कभी आस्था, क्या है सियासी मायने

डोटासरा ने जेपी नड्डा के बयान पर भी उठाए सवाल. उन्होंने कहा  कि नड्डा जी कहते हैं कि 9 साल पहले तक देश घुटनों के बल चल रहा था, लेकिन अब देश सीना तान कर चल रहा है. डोटासरा यहीं नहीं रुके, आगे कहा कि वोट की फसल काटने के लिए नड्डा देश की गरिमा गिरा रहे हैं.आज मणिपुर जल रहा है, लेकिन बीजेपी और एनडीए के लोग कर्नाटक चुनाव में लगे हुए हैं. देश में अमन, चैन, भाईचारे की चिंता बीजेपी को नहीं है.

Trending news