Jaipur: दादा करता रहा इंतजार , पोती आशिक संग फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2089658

Jaipur: दादा करता रहा इंतजार , पोती आशिक संग फरार

Jaipur: राजस्थान के आदर्श नगर थाने में अलवर निवासी एक बुजुर्ग ने अपनी पोती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है.रिपोर्ट में बुजुर्ग ने बताया की उसकी 18 साल की पोती को उसके परिजन पिछले दो दिनों से तलाश कर रहे हैं.

पोती आशिक संग फरार

Jaipur: राजस्थान के आदर्श नगर थाने में अलवर निवासी एक बुजुर्ग ने अपनी पोती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है.रिपोर्ट में बुजुर्ग ने बताया की उसकी 18 साल की पोती को उसके परिजन पिछले दो दिनों से तलाश कर रहे हैं. लेकिन पोती की कोई खबर नहीं मिली. जिसके बाद थक कर पुलिस को इसकी जानकारी दी.
 
जांच पड़ताल शुरू
रिपोर्ट के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. तो वहीं पुलिस के जांच में पुलिस ने यह पता लगाया की हरियाणा निवासी एक युवक भी गायब है.पुलिस ने मुताबिक अलवर निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग अपने पोती के साथ  बजाज नगर इलाके में किराये के कमरे में रहता था. जिसकी पोती जयपुर में पढ़ाई करती थी. 

जानकारी के मुताबिक 65 वर्षीय बुजुर्ग की पोती का संपर्क हरियाणा के रहने वाले विजय गुर्जर से हो गया. जिसके बाद वह युवक युवती से मिलने के लिए कई बार जयपुर में आया. दोनों फोन पर भी बातें करते थे,लेकिन उसी बीच दादा को भनक लगी,तो वहीं दादा ने पोती को समझाया  और सही रास्ते पे चलके करियर पर ध्यान देने के लिए कहा.

दादा को भरोसा दिलाया
 जिसके बाद पोती ने दादा को भरोसा दिलाया,लेकिन उसे जल्द ही तोड़ दिया.आपको बता दें कि पोती दो दिनों पहले आदर्श नगर इलाके में स्थित एक निजी कॉलेज में परीक्षा देने अपने दादा के साथ गई. लेकिन परीक्षा सेंटर के बाहर दादा इंतजार करता रहा,लेकिन पोती नहीं आई, सभी बच्चे परीक्षा देकर वापस चले गए,लेकिन पोती वापस नहीं आई,जिसके बाद दादा अंदर गया,जहां जाकर उसे पता चला की पोती तो परीक्षा देने ही नहीं आई. 

जिसके बाद दादा ने परिवार के अन्य लोगों को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद सभी ने उसको ढूंढा,जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकीर दी और पुलिस ने तलाश शुरू कर दिया है. 

यह भी पढ़ें:भरतपुर सांसद Ranjita Koli को बड़ी जिम्मेदारी, बीजेपी ने हरियाणा और दिल्ली का बनाया संयोजक

Trending news