Holi 2024 : पायलट-गहलोत में अबकी होली दोस्ती हुई पक्की वाली, राजस्थान में राजनीतिक हस्तियों पर भी चढ़ा खुमार
Advertisement

Holi 2024 : पायलट-गहलोत में अबकी होली दोस्ती हुई पक्की वाली, राजस्थान में राजनीतिक हस्तियों पर भी चढ़ा खुमार

Holi celebration : राजस्थान में सोमवार यानी 25 मार्च को होली मनाया जाएगा. रंगों के त्योहार होली से पहले ही लोगों से लेकर नेताओं पर खुमार सिर पर सवार है. इसी खुशी में पायलट ने गहलोत को मोटरसाइकिल पर बिठाकर सैर कराई और शोले फिल्म का गाना भी चलाया. दोनों ने कह दिया है यह दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे. इस दोस्ती के बाद डोटासरा के साथ हरीश चौधरी दोनों ही अपनी गणित देख रहे हैं. खैर बरा ना मानो होली है...

Holi 2024 : पायलट-गहलोत में अबकी होली दोस्ती हुई पक्की वाली, राजस्थान में राजनीतिक हस्तियों पर भी चढ़ा खुमार

Holi celebration 2024 : राजस्थान में सोमवार यानी 25 मार्च को होली मनाया जाएगा. रंगों के त्योहार होली से पहले ही लोगों से लेकर नेताओं पर खुमार सिर पर सवार है.  लोगों गले मिलकर गिले शिकवे भूल रंगोत्सव की शुभकामनायें भी दे रहे हैं. होली का उल्लास में कवि होली मिलन के बहाने राजस्थान में राजनीतिक हस्तियों पर हास्य के बहाने निशाने पर ले रहे है.  ऐसे में अशोक गहलोत और सचिन पायलट पर निशाना साधते हुए कहा कि बुरा ना मानो हो ली है.

पायलट- गहलोत में अबकी होली दोस्ती हुई पक्की वाली -और इस बीच होली के रंग और भांग के माहौल में सबसे बड़ी चर्चा एक बार फिर कांग्रेस से ही आई है. राजस्थान कांग्रेस के दो बड़े चेहरों की पक्की वाली दोस्ती हो गई है. जी हां.... सचिन पायलट और अशोक गहलोत की दोस्ती हुई है और अबकी बार यह दोस्ती पक्की वाली बताई जा रही है.

इस दोस्ती के बाद गहलोत ने पायलट से कह दिया है कि वह अब सक्रिय राजनीति से थोड़ी दूरी बनाएंगे. लेकिन इसके साथ ही उन्होंने पायलट को एक बड़ी ज़िम्मेदारी भी दी है और वह ज़िम्मेदारी है वैभव गहलोत को जिताने की.

पिछली बार जोधपुर का टिकिट दिलाने में पायलट ने वैभव की गारन्टी ली थी. इस बार टिकिट तो वैभव अपने दम पर ले आए, लेकिन जिताने के लिए उन्होंने भी सचिन अंकल को अप्रोच किया है. इसके बदले गहलोत खुद पायलट के संरक्षक बनेंगे, साथ में भविष्य में मुख्यमंत्री कैसे बना जाए इसकी ट्रेनिंग देने का काम खुद गहलोत का होगा.

इसी खुशी में पायलट ने गहलोत को मोटरसाइकिल पर बिठाकर सैर कराई और शोले फिल्म का गाना भी चलाया. दोनों ने कह दिया है  यह दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे. इस दोस्ती के बाद डोटासरा के साथ हरीश चौधरी दोनों ही अपनी गणित देख रहे हैं. डोटासरा ने हरीश चौधरी को पीसीसी चीफ बनाने का प्रस्ताव दिया है.

कांग्रेस के दो धुरंधरों की दोस्ती तो हो गई है लेकिन इसकी गारन्टी पर कांग्रेस में ही सवाल उठ रहे हैं. इसके बाद कांग्रेस के कार्यकर्ता गहलोत और पीएम मोदी की फोटो दिखाते हुए कह रहे हैं कि गारन्टी तो पक्की है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि अबकी बार जादूगर ने गारन्टी के लिए गुरू किसी और को ही बनाया है, लेकिन इस बीच पार्टी के लोग इस फोटो को देखकर भविष्य की संभावनाओं पर बात कर रहे हैं. चर्चा यह है कि कहीं सबसे बड़ा बदलाव तो नहीं होने जा रहा?

Trending news