गोल्ड मेडलिस्ट कृष्णा नागर का सम्मान समारोह, SMS Stadium में कार्यक्रम हुआ आयोजित
X

गोल्ड मेडलिस्ट कृष्णा नागर का सम्मान समारोह, SMS Stadium में कार्यक्रम हुआ आयोजित

इस मौके पर कृष्णा नागर का माला, साफा, नकद प्रोत्साहन राशि का चेक देकर सम्मानित किया गया. 

गोल्ड मेडलिस्ट कृष्णा नागर का सम्मान समारोह, SMS Stadium में कार्यक्रम हुआ आयोजित

Jaipur: पैरा ओलम्पिक (Para 0lympics) गोल्ड मेडलिस्ट कृष्णा नागर (Krishna Nagar) का आज सम्मान समारोह आयोजित किया गया. सवाई मानसिंह स्टेडियम (Sawai Mansingh Stadium) के टेनिस कोर्ट में कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

यह कार्यक्रम राजस्थान बैडमिंटन संघ और जयपुर जिला बैडमिंटन संघ (Jaipur District Badminton Association) की ओर से आयोजित किया गया. आयोजन समारोह के दौरान पूर्व राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष एनके जैन, राजस्थान बैडमिंटन संघ के सचिव केके शर्मा  सहित राजस्थान बैडमिंटन एसोसिएशन और जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के पदाधिकारी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ेंः Tokyo Paralympics में स्वर्ण जीतने वाली पहली भारतीय महिला बनी निशानेबाज Avani Lekhara

इस मौके पर कृष्णा नागर का माला, साफा, नकद प्रोत्साहन राशि का चेक देकर सम्मानित किया गया. जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव मनोज दासोद ने बताया कृष्णा नागर ने गोल्ड मेडल लेकर जयपुर का ही नहीं पूरे भारत का मान बढ़ाया है. कृष्णा नागर एसएमएस स्टेडियम (SMS Stadium) में ही बैडमिंटन की प्रैक्टिस करता है, जिससे राजस्थान बैडमिंटन का भी नाम रोशन हुआ है. 

उन्होंने नागर को विश्वास दिलाते हुए कहा कि भविष्य में किसी भी तरह की सहायता के लिए राजस्थान बैडमिंटन संघ (Rajasthan Badminton Association) हर संभव प्रयास करेगा. साथ हीं, उन्होंने संबोधित करते हुए कहा अन्य खिलाड़ियों के लिए नागर एक प्रेरणा का स्रोत है और अन्य खिलाड़ी को इनसे प्रेरणा लेते हुए अपने खेल में और अधिक निखार लाना चाहिए, जिससे भविष्य में राजस्थान से और अच्छे खिलाड़ी आगे निकले. 

Reporter- Aanoop Sharma

Trending news