एक ही वीडियो में दिखा अतहर-महरीन का खूबसूरत परिवार, दिखे हसीन चेहरे
Advertisement

एक ही वीडियो में दिखा अतहर-महरीन का खूबसूरत परिवार, दिखे हसीन चेहरे

Athar-Mehreen News: अतहर की बेगदम डॉ.महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi)  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फोटोज-वीडियोज इंस्टा पर आते वायरल हो जाते हैं. इसी के चलते उनका एक नया फैमिली वीडियो वायरल हो रहा है. 

एक ही वीडियो में दिखा अतहर-महरीन का खूबसूरत परिवार, दिखे हसीन चेहरे

Athar-Mehreen News: फेमस IAS टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) और उनकी दूसरी पत्नी डॉ. महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. 

हर रोज दोनों के नए वीडियोज और फोटोज आते रहते हैं, जिनको लोगों का खूब प्यार मिलता है. वहीं, इस बार उनका एक ओर वीडियो सामने आया है, जिसमें महरीन और अतहर का परिवार (Athar-Mehreen Family) नजर आ रहा है. 

अतहर और महरीन डेटिंग से लेकर हनीमून तक को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, लेकिन इस बार उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर नजर आ रहा है. इस वायरल वीडियो में कपल का पूरा परिवार दिखाई दे रहा है. साथ ही, वीडियो में Baha Yaar Lagay एक इंग्लिश गाना बज रहा है, जिसमें कपल को शुभकामनाएं दी जा रही हैं. बता दें कि डॉ. महरीन काजी के इंस्टाग्राम ( Dr. Mehreen Qazi Instagram) पर 380k फॉलोवर्स हैं. 

यह वीडियो में महरीन-अतहर की शादी के वक्त है, जिसमें दूल्हा-दुलहन के साथ पूरा परिवार नजर आ रहा है. वीडियो में महरीन बेहद ही खूबसूरत लग रही है. वही, अतहर भी हीरो लग रहे हैं. इस वीडियो को डॉ. महरीन काजी के फैन पेज पर शेयर किया हुआ है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dr.Mehnaz Bashir (@dr_mehreen1)

बता दें कि अतहर आमिर खान और डॉ. महरीन काजी ने एक अक्टूबर 2022 को निकाह कर लिया था, जिसके बाद से ही दोनों की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहे हैं. दोनों कश्मीर के रहने वाले हैं. इससे पहले अतहर ने राजस्थान के जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी से शादी की थी, हालांकि रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और दोनों ने तलाक ले लिया था. 

 

Trending news