IAS Tina Dabi: मैटरनिटी लीव से लौटते ही IAS टीना डाबी का हुआ ट्रांसफर, यहां मिली पोस्टिंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2262441

IAS Tina Dabi: मैटरनिटी लीव से लौटते ही IAS टीना डाबी का हुआ ट्रांसफर, यहां मिली पोस्टिंग

IAS Tina Dabi: राजस्थान की चर्चित आईएएस टीना डाबी को अब नई पोस्टिंग दे दी गई हैं.  टीना डाबी जुलाई 2023 से मैटरनिटी लीव पर थीं. वहीं, अब अवकाश की अवधि समाप्त हो गई हैं. जानें कहां मिली नई पोस्टिंग. 

IAS Tina Dabi

IAS Tina Dabi: राजस्थान की चर्चित आईएएस टीना डाबी को अब नई पोस्टिंग दे दी गई हैं. टीना डाबी का तबादला ईजीएस राजस्थान जयपुर के पद पर हुआ है. इससे पहले टीना डाबी जैसलमेर की जिला कलेक्टर थीं, जो मैटरनिटी लीव पर थीं. 

बता दें कि टीना डाबी जुलाई 2023 से मैटरनिटी लीव पर थीं. वहीं, अब अवकाश की अवधि समाप्त हो गई हैं. आईएएस टीना डाबी को बेटा हुआ है. आईएएस टीना डाबी ने मैटरनिटी लीव पर जाने के दौरान सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी, जिसमें उन्होंने जैसलमेर के लोगों को उनके काम के दौरान मिले प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया था. 

 
जिस वक्त टीना डाबी जैसलमेर की जिला कलेक्टर थीं, उस समय प्रदेश में अशोक गहलोत की सरकार थी लेकिन अब राजस्थान में भजनलाल सरकार है. टीना डाबी को सरकार ने प्राइम पोस्टिंग नहीं दी है, उनको ठंडी पोस्ट पर लगाया गया है. 

बताया जा रहा है कि भजनलाल सरकार में टीना डाबी को प्राइम पोस्टिंग मिलना मुश्किल होगा. आईएएस टीना डाबी अक्सर अपने ट्वीट के कारण बीजेपी नेताओं के निशान पर रही हैं. 

भजनलाल सरकार के संयुक्‍त शासन सचिव कनिष्‍क कटारिया की ओर से 24 मई 2024 को आदेश जारी किए और लिखा कि साल 2016 की आईएएस टीना डाबी, पदस्‍थापन आदेशों की प्रतीक्षा (APO) में का स्‍थानांतरण/पदस्‍थापन आयुक्‍त ईजीएस राजस्‍थान जयपुर के पद पर तुरंत प्रभाव से किया जाता है. 

बता दें कि साल 2022 में आईएएस टीना डाबी ने राजस्‍थान कैडर के ही आईएएस प्रदीप गंवाडे के साथ दूसरी शादी के बंधन में बंधी थी. इसस पहले उन्होंने आईएएस अतहर आमिर से शादी की थी, जो सिर्फ दो ढाई साल चली. साल 2020 में टीना डाबी और अतहर आमिर ने आपसी सहमती से तलाक ले लिया था. राजस्‍थान कैडर के ही आईएएस प्रदीप गंवाडे से शादी के बाद टीना डाबी जैसलमेर कलेक्‍टर बनीं थी. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में भीषण गर्मी का टॉर्चर, तापमान पहुंचा 53 पार, जानें मौसम का ताजा अपडेट

यह भी पढ़ेंः सिंह राशि को पार्टनर से व्यापार में मिलेगा धोखा, कन्या-धनु का हो सकता है एक्सीडेंट
 

Trending news