IIT Delhi Recruitment 2023: आईआईटी दिल्ली में इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन
Advertisement

IIT Delhi Recruitment 2023: आईआईटी दिल्ली में इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

IIT Delhi Recruitment: इंडियन इंस्टिट्यूट टेक्नोलॉजी दिल्ली ने Non-academic पदों पर बंपर भर्ती निकाली है, यदि आप अपना करिअर दिल्ली आईआईटी के साथ बनाना चाहते हैं तो आपके लिए बेहतर मौका है.राजस्थान के जो कैंडिडेट्स इन पदों पर आवेदन करने के लिए योग्यता रखते हैं वो भी आवेदन कर सकते हैं.

फाइल फोटो

IIT Delhi Recruitment:  दिल्ली आईआईटी में पढ़ने का मौका हो या काम करने का कोई भी शख्स इस मौके को नहीं गवाना चाहेगा. दिल्ली आईआईटी में जॉब्स को लेकर एक काम की खबर है, दरअसल दिल्ली आईआईटी में Non-academic पदों पर भर्ती निकाली गई है.

आपको बता दें कि यदि आप इच्छुक हैं तो, उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट home.iitd.ac. के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.आवेदन करने की आखिरी तारीख 16 मार्च है. इसलिए इससे पहले आप आवेदन करलें.मिली जानकारी के अनुसार 18 पदों पर भर्ती निकाली गई है. 
 इनमें 1 पद असिस्टेंट टीचर नर्सरी का है, बाकी, ज्वाइंट स्पोर्ट्स ऑफिसर, सिक्योरिटी इंस्पेक्टपर, सिक्योरिटी ऑफिसर, चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर,असिस्टेंट स्पोर्ट्स ऑफिसर, असिस्टेंट, जूनियर सुपरिटेंडेंट और तीन वैकेंसी जूनियर काउंसलर की हैं. 

इंडियन इंस्टिट्यूट टेक्नोलॉजी दिल्ली की भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने के लिए आवेदन शुल्क 500 रुपए है.ग्रुप ए वालों के लिए. जबकि ग्रुप बी व सी के लिए आवेदन शुल्क मात्र 200 रुपए है.

ये रहा सबसे आसान तरीका

  1. वेबसाइट home.iitd.ac.in पर जाएं
  2. https://ecampus.iitd.ac.in/IITDSR-0/login लिंक पर क्लिक करें
  3. एप्लीकेशन फॉर्म भरें
  4. डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें 

ये भी पढ़ें- Jodhpur: दिनदहाड़े अपहरण करना पड़ा भारी, लड़की ने बीच सड़क पर शुरू किया हंगामा, इस तरह बचाई जान

 

Trending news