चौमूं में विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर की खुदकुशी, दहेज प्रताड़ना से जुड़ा है मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1359653

चौमूं में विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर की खुदकुशी, दहेज प्रताड़ना से जुड़ा है मामला

जयपुर जिले के कालाडेरा थाना इलाके के सान्दरसर एक विवाहिता ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली. परिजनों की सूचना पर कालाडेरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

 

विवाहिता ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली.

चौमूं: जयपुर जिले के कालाडेरा थाना इलाके के सान्दरसर एक विवाहिता ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली. परिजनों की सूचना पर कालाडेरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानकर एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया, तो वहीं गोविंदगढ़ डिप्टी राजेश ढाका, एसडीएम सरिता शर्मा ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतका की पहचान कलावती देवी के रूप में हुई है. मृतका की शादी 1 साल पहले ही हुई थी. हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. 

इधर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है एफएसएल की टीम ने भी मौके से कई साक्ष्य जुटाए हैं. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दहेज के लिए परेशान करने की बात भी सामने आई है. इधर पीहर पक्ष को भी पुलिस ने घटना की जानकारी दी है. पुलिस ने फिलहाल शव को अपने कब्जे में ले लिया है.

कालाडेरा थानाधिकारी हर्वेंद्र सिंह ने बताया कि रात के समय महिला घर में सो रही थी ।जब सुबह मृतका के पति ने देखा तो वह चुन्नी से बने फंदे पर लटकी हुई थी. यह देखकर मृतका के पति के होश उड़ गए तो घर में कोहराम मच गया. इधर पुलिस पूरे मामले की अनुसंधान में जुटी हुई है.

Reporter- Bhanu Sharma

ये भी पढ़ें- सरकारी दफ्तर में घुस कर विधवा महिला से किया दुष्कर्म, खूब चीखती रही पीड़िता, मुंह खोलने पर दी थी धमकी

 

Trending news