फुलेरा की रेनवाल नगरपालिका के फकीर मोहल्ले में सालों से नहीं बनी नाली-सड़क, आमजन में आक्रोश
Advertisement

फुलेरा की रेनवाल नगरपालिका के फकीर मोहल्ले में सालों से नहीं बनी नाली-सड़क, आमजन में आक्रोश

फकीर मोहल्ले में नाली निर्माण कार्य नहीं होने के कारण नालियों का गन्दा पानी मोहल्ले के चौक में फैल जाता है, जिससे यहां रहने वाले लोगों को मजबूरी में दुर्गन्ध में जीवन बिताना पड़ता है.

फुलेरा की रेनवाल नगरपालिका के फकीर मोहल्ले में सालों से नहीं बनी नाली-सड़क, आमजन में आक्रोश

Phulera: रेनवाल नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड नंबर 20 के लोग नारकीय जीवन जीने पर मजबूर हैं. यहां के वार्डवासियों का कहना है कि लगभग 10 से 15 वर्षों पहले इस वार्ड में नाली एवं सड़क निर्माण कार्य हुआ था लेकिन उसके बाद पालिका प्रशासन इस ओर ध्यान देना ही भूल गया.

सिर्फ वोट के समय में प्रत्याशी गली मोहल्ले में नजर आते हैं, उसके बाद दूर-दूर तक जीतने वाला प्रत्याशी कहीं भी नजर नहीं आता है और हमारे मोहल्ले का विकास भी भूल जाता है. इस नजर उठाकर देखने की जहमत तक नहीं उठाते हैं. 

यह भी पढे़ं- 29 जून तक होगी समर्थन मूल्य पर चना खरीद, 24 जून तक पंजीयन कराने वाले किसानों से

इस फकीर मोहल्ले में नाली निर्माण कार्य नहीं होने के कारण नालियों का गन्दा पानी मोहल्ले के चौक में फैल जाता है, जिससे यहां रहने वाले लोगों को मजबूरी में दुर्गन्ध में जीवन बिताना पड़ता है. इसी फकीर मोहल्ले के पास से पुराना गंदा नाला बहता है, जिसकी वजह से बरसात के दिनों में यहां के लोगों नारकीय जीवन जीने पर मजबूर हैं. प्रदेश भर में मानसून सिर पर है लेकिन अभी तक नाले की सफाई भी नहीं हुई. 

आमजन ने दी चेतावनी
लोगों ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि जल्द ही वार्ड की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो जल्द ही रेनवाल के मुख्य बाजार नाला बाजार को जाम कर विरोध जताया जायेगा, जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी केवल नगर पालिका प्रशासन की होगी. 

इस मौके पर फजरूदीन, मोहमद फारुख, खुर्शीदा बनो, बिलो बनो, मोसिन, फारुख, लतीफ, अकरम, फयाद, वहीदा, सुपेदा, हाजरा सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे.

Reporter- Amit yadav

 

यह भी पढे़ं- राजस्थान में मौसम मेहरबान, झोंकेदार हवाओं के साथ इन जिलों में झमाझम बारिश का यलो अलर्ट जारी

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news