IND Vs AFG Dream11 Prediction: शिवम दुबे को बनाएं अपनी ड्रीम टीम का कप्तान, रिंकू सिंह कर सकते हैं धमाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2061221

IND Vs AFG Dream11 Prediction: शिवम दुबे को बनाएं अपनी ड्रीम टीम का कप्तान, रिंकू सिंह कर सकते हैं धमाल

Where to watch Free live streaming : भारत और अफगानिस्तान  के बीच दूसरा टी20I मैच  आज शाम को 7 बजे  से खेला जाएगा. एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम स्टेडियम में होने वाले मैच के लिए आप अपनी ड्रीम 11 टीम कैसे बना सकते हैं, हम आपको बताने जा रहे हैं.

IND Vs AFG

IND Vs AFG Dream11 Prediction: भारत-अफगानिस्तान के बीच हो रही 3 टी-20 सीरीज का पहला और दूसरा मुकाबला इंडिया ने जीत लिया है. इस सीरीज का तीसरा T20I मैच आज यानी 15 जनवरी , शाम 7 बजे से बेंगलूरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा.

पहले और दूसरे मैच में शिवम दूबे की पारी की बदौलत भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को शिकस्त देकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है. पहले मैच में 159 का लक्ष्य का पिछा करते हुए भारत ने इस मैच को 6 विकटों से जीत लिया था. तो वहीं दूसरे मैच में भी भारत ने अफगानिस्तान को 6 विकटों से शिक्सत दी. जिसमें शिवम दूबे ने 63 रन की शानदार पारी खेली. 

अफगानिस्तान टीम ने गुलबदीन नायब की तूफानी पारी की बदौलत बोर्ड पर लक्ष्य का पिछा तो करना चाहा लेकिन इस मैच में  अर्शदीप सिंह ने 32 रन देकर 3 विकेट झटके. ब्राहिम जादरान की अगुवाई वाली अफगानिस्तान टीम पहली जीत की खोज में आज शाम पिच पर उतरेगी.  हम आपको भारत बनाम अफगानिस्तान ड्रीम 11 टीम ( IND vs AFG 3rd T20I Dream 11 Prediction), पिच रिपोर्ट और प्लेइंग 11 बताने वाले हैं.

IND बनाम AFG 3rd ड्रीम11 प्रिडिक्शन  ( IND vs AFG 3rd T20I Dream 11 Prediction )

: विकेट-कीपर-रहमानुल्लाह गुरबाज़(Rahmanullah Gurbaz),जितेश शर्मा(Jitesh Sharma)

:बल्लेबाज- यशस्वी जयसवाल ( Yashasvi Jaiswal ),विराट कोहली(Virat Kohli),गुलबदीन नायब(Gulbadin Naib).

:ऑलराउंडर- शिवम दूबे(Shivam Dube),नजीबुल्लाह जादरान (Najibullah Zadran),अक्षर पटेल ( Axar Patel ).

:गेंदबाजी-अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh),कुलदीप यादव(Kuldeep Yadav), करीम जानत(Karim Janat).

:कप्तान-रिंकू सिंह(Rinku Singh),शिवम दूबे(Shivam Dube).

एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच तीन परतों से बनी है जिसमें पहली परत लाल मिट्टी और रेत से, दूसरी परत काली कपास मिट्टी से और तीसरी परत चिकनी मिट्टी से बनी है. इस तरह की पिच अच्छा उछाल और गति प्रदान करती है जिससे बल्लेबाजों और तेज गेंदबाज़ों को अच्छी मदद मिलती है. इस पिच पर तेज गेंदबाज़ों को अच्छे विकेट मिलते है.

यह भी पढ़ें:भारत को विकसित व समृद्ध बनाने का संकल्प ले- सांसद सुमेधानंद सरस्वती

Trending news