Jaipur: SBI की जयपुर ब्रांच में मनाया 75वां गणतन्त्र दिवस, देश को नयी ऊंचाइयों तक ले जाने का लिया जिम्मा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2080527

Jaipur: SBI की जयपुर ब्रांच में मनाया 75वां गणतन्त्र दिवस, देश को नयी ऊंचाइयों तक ले जाने का लिया जिम्मा

Jaipur News: भारतीय स्टेट बैंक जयपुर मण्डल द्वारा 75वां गणतन्त्र दिवस हर्षोल्लास से मनाया गया. इस अवसर पर श्री मिश्रा ने स्टाफ सदस्यों एवं उपस्थित अतिथियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि भारतीय स्टेट बैंक हमेशा देश के विकास में सहभागी रहा है एवं विकसित भारत संकल्प को पूरा करने में अग्रणी भूमिका निभा रहा है. 

SBI Jaipur branch

Jaipur News: भारतीय स्टेट बैंक जयपुर मण्डल द्वारा 75वां गणतन्त्र दिवस हर्षोल्लास से मनाया गया. इस अवसर पर जयपुर मण्डल के मुख्य महाप्रबंधक राजेश कुमार मिश्रा ने स्थानीय प्रधान कार्यालय, जयपुर में राष्ट्रीय ध्वज फहराया. इस अवसर पर श्री मिश्रा ने स्टाफ सदस्यों एवं उपस्थित अतिथियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि भारतीय स्टेट बैंक हमेशा देश के विकास में सहभागी रहा है एवं विकसित भारत संकल्प को पूरा करने में अग्रणी भूमिका निभा रहा है. 

एसबीआई ने वित्तीय समावेशन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, इसी वजह से एसबीआई को भारतीय अर्थव्यवस्था का प्रोक्सी भी माना जाता है. उन्होने सभी स्टाफ सदस्यों से अपील करते हुए कहा कि आओ हम सब मिलकर हमारे देश को नयी ऊंचाइयों पर ले चलते हैं.

सामाजिक कल्याण गतिविधि कार्यक्रम के अंतर्गत बैंक ने महावीर इंटरनेशनल फ़ाउंडेशन ट्रस्ट, जयपुर को एसबीआई जयपुर मण्डल के प्रत्येक प्रशासनिक कार्यालय द्वारा चिन्हित लाभार्थियों एवं महावीर इंटरनेशनल द्वारा संचालित केन्द्रों को सिलाई मशीनों और व्हीलचेयर्स के वितरण हेतु ₹40,61,200/- (रुपए चालीस लाख इकसठ हजार दो सौ मात्र) की वित्तीय सहायता प्रदान की गई है. 

 मुख्य महाप्रबंधक मिश्रा ने उपरोक्त संस्था द्वारा समाज एवं मानवता के लिए किए जा रहे कार्यों की सरहाना करते हुए कहा कि बैंक, समाज का सहयोग सिर्फ दायित्व समझ कर नहीं करता है बल्कि भावनात्मक रूप से जुड़ कर अपनी अग्रिम भूमिका निभाता है. संस्था के अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अनिल जैन ने बैंक द्वारा की जाने वाली सामाजिक गतिविधियों की सराहना करते हुए उनको दिये गए इस सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया.

उप महाप्रबंधक एवं मण्डल विकास अधिकारी श्री कल्याण गजवेल्लि ने कार्यक्रम में उपस्थित स्टाफ सदयों को इस आयोजन में सम्मिलित होने हेतु आभार व्यक्त किया एवं उन्होंनें संस्था प्रतिनिधियों को सामाजिक गतिविधियों के माध्यम से बैंक को समाज से जुडने का मौका देने हेतु धन्यवाद दिया. समारोह में महाप्रबंधक गण  हेमंत करौलिया, चंद्रभूषण कुमार सिंह एवं बैंक के अन्य वरिष्ठ अधिकारियां की गरिमामय उपस्थिति दर्ज की.

Trending news