Jaipur: बीजेपी ने सांगानेर में राज्य सरकार के खिलाफ निकाली जन आक्रोश यात्रा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1479065

Jaipur: बीजेपी ने सांगानेर में राज्य सरकार के खिलाफ निकाली जन आक्रोश यात्रा

Jaipur News: बीजेपी की ओर से शुक्रवार को सांगानेर में राज्य सरकार के खिलाफ जन आक्रोश यात्रा निकाली गई. सांगानेर विधायक और पूर्व महापौर जयपुर डॉ. अशोक लाहोटी ने रामपुरा रेलवे फाटक से जन आक्रोश रैली की शुरुआत की.

Jaipur: बीजेपी ने सांगानेर में राज्य सरकार के खिलाफ निकाली जन आक्रोश यात्रा

Jaipur: बीजेपी की ओर से शुक्रवार को सांगानेर में राज्य सरकार के खिलाफ जन आक्रोश यात्रा निकाली गई. सांगानेर विधायक और पूर्व महापौर जयपुर डॉ. अशोक लाहोटी ने रामपुरा रेलवे फाटक से जन आक्रोश रैली की शुरुआत की. विधायक लाहौटी ने रामपुरा फाटक से केशर चौराहा तक यात्रा में पूरे रास्ते पैदल चलकर आमजन से मुलाक़ात की और नुक्कड सभाएं संबोधित कर आमजन को कांग्रेस सरकार के कुशासन और जंगलराज की जानकारी दी.

यह भी पढ़ें - Indian Law in hindi : इन जानवरों को छेड़ा तो होगी सीधी जेल, IPC में बने हैं ये नियम

लाहोटी ने इस यात्रा में नुक्कड़ सभाएं, युवा वर्ग के साथ चौपाल, महिलाओं के साथ चौपाल, थड़ी ठेले वालो के साथ चर्चा की. लाहोटी ने कहा कि आज प्रदेश के हर गली मौहल्लें में फैल रहे अपराध से डर एवं भय के माहौल के खिलाफ, भ्रष्टाचार के खिलाफ और  विकास के काम ठप होने, क्षेत्र में चारों तरफ फैल रही गंदगी, ना कचरे की गाडी आती है, ना ही सफाई हो रही है, मुख्य बाजार व कॉलोनियों में गंदा पानी भरा हुआ है, पानी निकासी व सीवरेज की बिलकुल भी व्यवस्था न होने से पानी सड़कों पर जमा रहता है जिससे लोगो में भयंकर आक्रोश है, जिससे मौसमी बीमारियां फैल रही है. पीने के पानी की व्यवस्था नहीं है. रामपुरा क्षेत्र के स्थानीय निवासी नरकीय जीवन जीने को मजबूर है.

यह भी पढ़ें - अशोक गहलोत पर बीजेपी नेता ने शादियां तुड़वाने का लगाया आरोप,जानिए क्या है पूरा मामला

लाहोटी ने आरोप लगाया कि सरकार केवल थोथा चणा बाजे घणा जैसी घोषणाएं करती है. धरातल पर 4 वर्षों से लोग त्राहि त्राहि कर रहे हैं. लोगों ने तय कर रखा कि आगामी 2023 के चुनाव में इस नकारा और निकम्मी सरकार को राजस्थान से उखाड फेकेंगे और पूर्ण बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनायेंगें. जिससे कांग्रेस सरकार में बंद पडा विकास वापस चालू हो सकें.

 

Trending news