Jaipur Breaking News: जयपुर पहुंचे मृतक मोहनलाल के परिजन,करणी विहार थाने पर प्रदर्शन, बैट मामले से जुड़ा है केस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2199483

Jaipur Breaking News: जयपुर पहुंचे मृतक मोहनलाल के परिजन,करणी विहार थाने पर प्रदर्शन, बैट मामले से जुड़ा है केस

Jaipur Breaking News: जयपुर से एक हैरान करने वाली खबर आई थी. बता दें कि कहासुनी का विवाद इतना बढ़ गया था कि आरोपी क्षितिज ने एक युवक की बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी.इस मामले को लेकर लोगों में गुस्सा है.परिजन जयपुर पहुंचें हैं.

 

समाज के लोग बड़ी तादाद में प्रदर्शन कर रहे हैं.

Jaipur Breaking News: जयपुर में बैट से पीट-पीटकर मोहनलाल की हत्या करने का मामला अब तूल पकड़ रहा है.मृतक के परिजन बड़ी तादाद में समाज के लोगों के प्रदर्शन कर रहे हैं.ये प्रदर्शन करणी विहार थाने पर जारी है.प्रकरण में अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है.

गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं

बता दें कि सीएम सिक्योरिटी में तैनात इंस्पेक्टर प्रशांत शर्मा के पुत्र क्षितिज ने युवक पर बैट से ताबड़-तोड़ प्रहार करके हत्या कर दी थी. क्षितिज को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. आरोपी के परिवार के अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. 

 

ठेला चलाकर परिवार का कर रहा था पालन

बता दें कि 4 अप्रैल को खबर मिली कि राजधानी जयपुर में मामूली कहासुनी के बाद बैट से पीट–पीटकर युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने हत्यारे क्षितिज शर्मा को गिरफ्तार कर लिया. क्षितिज के पिता प्रशांत शर्मा सीएम सिक्योरिटी में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं.गौरतलब है कि करणी विहार थाना इलाके के जगदंबा नगर में मंगलवार रात गली में घूमने की बात पर क्षितिज ने ठेला चलाने वाले मोहनलाल पर क्रिकेट बैट से ताबड़तोड़ वार किए.

 घटनाक्रम का CCTV फुटेज में कैद

 मोहनलाल की मौत की सूचना भी अस्पताल प्रशासन की ओर से करणी विहार थाना पुलिस को दी गई थी.तब जाकर पुलिस अस्पताल पहुंची थी.वहीं, इस पूरे घटनाक्रम CCTV फुटेज में कैद हो गया है. जिसमें क्षितिज बेरहमी से हत्या की वारदात को अंजाम देते हुए नजर आया है.

 

ये भी पढ़ें- जयपुर में मामूली कहासुनी पर बैट से पीटकर युवक की कर दी हत्या, क्यों खुलकर नहीं बोल रहे पुलिस के अधिकारी?

 

ये भी देखे

Trending news