Jaipur Crime News: जयपुर में पुलिस ने 4 घंटे में 40 जगहों के CCTV खंगाल कर लापता बच्चे को खोजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2408576

Jaipur Crime News: जयपुर में पुलिस ने 4 घंटे में 40 जगहों के CCTV खंगाल कर लापता बच्चे को खोजा

Jaipur Crime News: राजस्थान की राजधानी जयपुर की हरमाड़ा थाना पुलिस ने सजगता के साथ तत्काल कार्रवाई करते हुए घर से निकले बालक को दस्तयाब कर लिया है. 

Jaipur Crime News

Jaipur Crime News: राजस्थान की राजधानी जयपुर की हरमाड़ा थाना पुलिस ने सजगता के साथ तत्काल कार्रवाई करते हुए घर से निकले बालक को दस्तयाब कर लिया है. घटना के बाद पुलिस के हाथ पांव फूल गए थे. दरअसल, 7 साल का बालक लक्ष्य अपने घर दौलत पुरा इलाके से अपने मामा के घर जाने के लिए निकल गया था. लेकिन मामा के घर नहीं पहुंचा. 

परिजनों ने पुलिस को दी सूचना 
ऐसे में परिजनों ने पुलिस को अपहरण होने की सूचना दी. इस सूचना के बाद हरमाड़ा थानाधिकारी दिलीप खदाव ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेकर पुलिस टीमों का गठन किया. करीब चार घंटे के अथक प्रयास के बाद में निवारू पुलिया के पास से बालक को पुलिस ने दस्तयाब किया. 

40 जगह पर खंगाले CCTV कैमरे
4 घंटे में पुलिस ने करीब 40 जगह पर कई CCTV कैमरे खंगाले. जिसमें बालक दौड़ता हुआ दिखाई दिया, तो वहीं निवारू रोड पर पुलिया के पास ट्रैफिक पॉइंट पर तैनात हेड कांस्टेबल बृजमोहन शर्मा की नजर रोते हुए बालक पर पड़ी. ट्रैफिक कर्मी ने बालक को घर पहुंचने की बात कह कर अपने पास बिठा लिया .

तब तक हरमाड़ा थानाधिकारी दिलीप खदाव मौके पर पहुंच गए और उन्होंने बालक को दस्तयाब कर लिया. तब जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली. डीसीपी वेस्ट अमित बुडानिया ने भी पुलिस की कार्य शैली को लेकर तारीफ की है.

ये भी पढ़ेंः चूरू में रामदेवरा दर्शन को जा रहे भक्तों पर विशेष समुदाय का हमला, आज बाजार बंद

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan Newsहर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news