Jaipur Discom ने जारी किए आदेश, इस वजह से राजस्थान में 17 मई से बिजली होगी गुल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1698364

Jaipur Discom ने जारी किए आदेश, इस वजह से राजस्थान में 17 मई से बिजली होगी गुल

प्रदेश के अलग-अलग शहरों में बिजली बचाने के लिए जयपुर डिस्कॉम के चीफ इंजीनियर द्वारा एक आदेश जारी किया गया है, उस आदेश के मुताबिक राज्य में बिजली बचाव के लिए बिजली कटौरी की जाएगी. जयपुर डिस्कॉम के चीफ इंजीनियर के आदेश में अलग- अलग दिन पर बिजली कटौरी की जाएगी.

Jaipur Discom ने जारी किए आदेश, इस वजह से राजस्थान में 17 मई से बिजली होगी गुल

Jaipur news: प्रदेश के अलग-अलग शहरों में बिजली बचाने के लिए जयपुर डिस्कॉम के चीफ इंजीनियर द्वारा एक आदेश जारी किया गया है, उस आदेश के मुताबिक राज्य में बिजली बचाव के लिए बिजली कटौरी की जाएगी. जयपुर डिस्कॉम के चीफ इंजीनियर के आदेश में अलग- अलग दिन पर बिजली कटौरी की जाएगी. इस शुक्रवार को प्रदेश के कोटा जोन, भरतपुर जॉन, टोंक, दोसा, बहरोड और नीमराणा शामिल होंगे, जिनमें बिजली कटौती की जाएगी. 

इसी तरह शनिवार को अलवर जोन, राजगढ़ जोन, खैरथल जोन, किशनगढ़ का बास थानागाजी तिजारा में बिजली कटौती होगी यहां भी 170 मेगावाट बिजली की बचत होगी. इसी तरह सोमवार को खुश खेड़ा करौली सलूंबर में कटौती होगी. मंगलवार को भिवाड़ी में बिजली सप्लाई बंद होगी. इन जगहों पर हर दिन करीब 170 मेगा वाट के हिसाब से बिजली बचत का दावा किया गया है.

ये भी पढ़ें- क्या अपनी गलतियों पर पर्दा डाल रहा नगर निगम ग्रेटर? पट्टे की एंट्री से कटघरे में ये अफसर

इसी तरह जयपुर ग्रामीण क्षेत्र में भी बुधवार को बिजली कटौती की जाएगी जहां 174 मेगा वाट बिजली बचत होगी. गुरुवार को जयपुर शहर में बिजली कटौती की जाएगी जिसमें 185 मेगा वाट बिजली की बचत होगी. जिस तरह से जयपुर डिस्कॉम के 13 जिलों में बिजली की कटौती की जा रही है. उसी तरह प्रदेश के तीनों डिस्कोम में इसी तरह के आदेश निकाले गए हैं. जयपुर जोधपुर के अलावा अजमेर में भी इसी तरह के आदेश निकाले गए हैं.

ये भी पढ़ें- जन्मदिन पर खाचरियावास ने कही कड़वी बात, गहलोत-पायलट को छोड़ना होगा अहम, तभी आएगी 156 सीटें

ये भी पढ़ें- पायलट के अल्टीमेटम पर गहलोत समर्थक MLA का जवाब, आपको पता नहीं कि RPSC नहीं हो सकती भंग

 

Trending news