Jaipur missing Student case : स्कूल की छुट्टी के बाद छात्र हो गया था लापता, ट्रक में बैठकर पहुंच गया गुजरात , पुलिस ने 18 दिन बाद किया दस्तयाब
Advertisement

Jaipur missing Student case : स्कूल की छुट्टी के बाद छात्र हो गया था लापता, ट्रक में बैठकर पहुंच गया गुजरात , पुलिस ने 18 दिन बाद किया दस्तयाब

Jaipur missing Student case​ : राजस्थान के जयपुर जमवारामगढ़ तहसील के नायला सालेरी ढाणी से लापता छात्र आलोक शर्मा 18 दिन बाद गुजरात से दस्तयाब किया गया. लापता छात्र आलोक शर्मा को पुलिस गुजरात के मोरवा थाना क्षेत्र से दस्तयाब कर कानोता थाना पहुंची.

पुलिस ने 18 दिन बाद किया दस्तयाब.

Jaipur missing Student case​ : जमवारामगढ़ तहसील के नायला सालेरी ढाणी से लापता छात्र आलोक शर्मा 18 दिन बाद गुजरात से दस्तयाब किया गया. लापता छात्र आलोक शर्मा को पुलिस गुजरात के मोरवा थाना क्षेत्र से दस्तयाब कर कानोता थाना पहुंची.

18 दिन बाद लापता छात्र को गुजरात से किया गया दस्तयाब 

परिजनों और ग्रामीणों ने छात्र आलोक शर्मा और पुलिस कर्मियों का स्वागत कर मिठाई बांटकर खुशी जताई. जयपुर कानोता थाना पहुंचने पर छात्र ने बताया कि ट्रांसपोर्ट नगर से ट्रक में बैठकर गुजरात पहुंचा. गुजरात पहुंचने पर छात्र आलोक ने अपने दोस्त व पिता को फोन कर जानकारी दी. परिजनों की सूचना पर पुलिस ने सीडीआर रिपोर्ट के आधार पर गुजरात पुलिस से सम्पर्क किया और छात्र को दस्तयाब किया.

ट्रांसपोर्ट नगर से ट्रक में बैठकर पहुंचा गुजरात 

बता दें 9 फरवरी को 13 वर्षीय आलोक शर्मा स्कूल छुट्टी होने के बाद लापता हो गया था. 22 फरवरी को विभिन्न संगठनों की ओर से धरना प्रदर्शन कर पुलिस को 4 दिन में बालक को ढूंढने की चेतावनी दी थी. उसके बाद पुलिस टीम ने 4 दिन में गुजरात से छात्र को दस्तयाब कर परिजनों को सूचना दी.

धरना प्रदर्शन कर बालक को ढूंढने की चेतावनी दी थी

बच्चें की सूचना मिलते ही कानोता थाने पर विप्र सेना प्रमुख सुनील तिवाड़ी, कार्यकारिणी सदस्य हितेश गौतम, ग्रामीण व पीड़ित के परिजन सहित अन्य सैकड़ों लोग पहुंचे और पुलिस को बधाई दी. छात्र आलोक शर्मा ने बताया कि पिता राधेश्याम शर्मा को 21 फरवरी को फोन किया था, लेकिन फोन पर आवाज नहीं आ रही थी.

बाद में 25 फरवरी को ट्रक ड्राइवर के नंबर से छात्र ने दोस्त अमन को फोन किया व कुछ देर बाद पिता को भी फोन किया लेकिन डर के कारण बोल नहीं पाया और फोन काट दिया. दोस्त अमन ने आलोक शर्मा का फोन आने की सूचना दी. सूचना पर परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी जिस के बाद पुलिस एसीपी फूलचंद मीणा व कानोता थाना प्रभारी भगवान सहाय मीणा ने गुजरात पुलिस से सम्पर्क साधते हुए लोकेशन बताते हुए छात्र को दस्तयाब किया. गुजरात पुलिस ने छात्र के साथ ट्रक ड्राइवर को हिरासत लिया.

Trending news