इंस्पेक्टर के बेटे ने की थी बैट से पीट-पीटकर हत्या, चेटीचंड की शोभायात्रा में झांकी के जरिए मांगा गया इंसाफ, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2199681

इंस्पेक्टर के बेटे ने की थी बैट से पीट-पीटकर हत्या, चेटीचंड की शोभायात्रा में झांकी के जरिए मांगा गया इंसाफ, वीडियो वायरल

Rajasthan News: राजस्थान में चेटीचंड के पर्व पर निकाली गई शोभायात्रा को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. झांकी में पिछले दिनों  पुलिस इंस्पेक्टर के बेटे द्वारा की गई हत्या का मामल दर्शाया गया है. 

Rajasthan News

Rajasthan News: राजस्थान में चेटीचंड जुलूस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बीते दिन यानी 10 अप्रैल को चेटीचंड पर्व पर राजधानी जयपुर में शोभायात्रा निकाली गई थी. 

शोभायात्रा के दौरान पुलिस ने एक झांकी को जबरन हटाया. इस झांकी के माध्यम से पिछले दिनों हुए एक हत्याकांड को दर्शाया गया. करणी विहार थाना क्षेत्र में पुलिस इंस्पेक्टर के बेटे ने एक इंसान की हत्या कर दी थी. 

पुलिस इंस्पेक्टर के बेटे क्षितिज शर्मा ने क्रिकेट बैट से ताबड़तोड़ वार करते हुए मोहनलाल की हत्या कर दी थी. उसी हत्या का चित्रण इस झांकी में दर्शाया गया और इसमें एक बड़ा बैनर लगा हुआ था. 

साथ ही बैनर में लिखा हुआ था कि हत्यारो को फांसी दो. इसके साथ ही यहां सिंधी समाज के लोग डीसीपी, एडिशनल डीसीपी से तकरार करते दिखाई दिए. 
 
सीएम सिक्योरिटी में तैनात है पिता 
बता दें कि  सीएम सिक्योरिटी में तैनात इंस्पेक्टर प्रशांत शर्मा के बेटे क्षितिज ने युवक पर बैट से ताबड़-तोड़ वार करते हुए उसको मौत के घाट उतार दिया था. क्षितिज को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. वहीं, समाज के लोग और घरवाले  आरोपी के परिवार के बाती सदस्यों को भी गिरफ्तार करने की लगातार मांग कर रहे है, जिसको लेकर चेटीचंड पर झांकी भी निकाली गई. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

युवक के ऊपर बैट से किए ताबड़तोड़ वार 
यह पूरा मामला 4 अप्रैल का है. राजधानी जयपुर में मामूली बात को लेकर दोनों में बहस हुई, जिसके बाद युवक की बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मामले की सूचना के बाद हत्यारे क्षितिज शर्मा को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था. गौरतलब है कि करणी विहार थाना इलाके के जगदंबा नगर में मंगलवार रात गली में घूमने की बात पर क्षितिज ने ठेला चलाने वाले मोहनलाल पर क्रिकेट बैट वार किया. 

यह भी पढ़ेंः चूरू के सरदरशहर में गणगौर की धूम, आंखों में आंसू लेकर नवविवाहिताएं करेंगी विसर्जन

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में आंधी-तूफान-बारिश और ओलों का अलर्ट जारी, रहें सतर्क

 

Trending news