Jaipur News: सुनसान जगह पर खड़ी गाड़ी में युवक का शव मिलने से फैली सनसनी, तफ्तीश में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2267088

Jaipur News: सुनसान जगह पर खड़ी गाड़ी में युवक का शव मिलने से फैली सनसनी, तफ्तीश में जुटी पुलिस

Kotputli News: राजस्थान के कोटपूतली में अलवर रोड पर खड़ी एक गाड़ी में युवक का शव मिला है. पुलिस ने गाड़ी के नंबर के आधार पर मृतक की पहचान की. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

 

Jaipur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: कोटपूतली के बानसूर में अलवर रोड पर दांतली पहाड़ी में कार में एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी के नंबर की जांच कर युवक की पहचान की. पहचान के बाद परिजनों को सूचना दी गई. सूचना पर पहुंचे परिजनों की मौजूदगी में गाड़ी का शीशा तोड़कर शव को बाहर निकाला गया. फिलहाल, पुलिस युवक की मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है. 

गाड़ी का शीशा तोड़कर शव को निकाला बाहर 
जानकारी के अनुसार, बीती रात करीब 9 बजे दांतली पहाड़ी में पेट्रोल पंप के पास एक गाड़ी सुनसान जगह पर खड़ी हुई थी. आसपास के लोगों ने गाड़ी के पास जाकर देखा तो गाड़ी में एक युवक पड़ा हुआ था और गाड़ी लॉक थी. इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी के नंबर से जांच की, जिसमें मृतक युवक की पहचान खागावाली माजरा ढाकोडा के रहने वाले राकेश गुर्जर (35) पुत्र कैलाश चंद के रूप में हुई. पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी. सूचना पर पहुंचे परिजनों की मौजूदगी में गाड़ी का शीशा तोड़कर शव को बाहर निकाला गया और एंबुलेंस की सहायता से बानसूर उप जिला अस्पताल पहुंचाया गया.

दम घुटने से मौत होने की संभावना
थाना प्रभारी अरुण सिंह ने बताया कि रात को करीब 9 बजे सूचना मिली कि दांतली पहाड़ी में एक बंद गाड़ी में एक युवक पड़ा हुआ है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली गईं. उन्होंने बताया कि गाड़ी अंदर से लॉक थी. गाड़ी का शीशा तोड़कर शव को बाहर निकाला गया. युवक की जेब में मोबाइल और चाबी मिली है. थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला दम घुटने से मौत होना लग रहा है. परिजनों की मौजूदगी में शव को बाहर निकालकर बानसूर उप जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं. 

ये भी पढ़ें- हीटवेव प्रबंधन पर चिकित्सा मंत्री ली उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक, दिए कई दिशा-निर्देश

Trending news