Jaipur news : रिटायर्ड जज की बहू को अश्लील मैसेज भेजता था 'बाबा', विरोध किया तो महिला को...
Advertisement

Jaipur news : रिटायर्ड जज की बहू को अश्लील मैसेज भेजता था 'बाबा', विरोध किया तो महिला को...

Rajasthan news : शिप्रापथ थाने में एक  रिटायर्ड जज की बहू को परेशान करने और अश्लील मैसेज भेजने का मामला सामने आया है.

 

Baba used to send obscene messages to the daughter in law of a retired judge

Jaipur news : राजस्थान के शिप्रापथ थाने में एक रिटायर्ड जज की बहू को परेशान करने और अश्लील मैसेज भेजने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, एक बाबा विवाहिता को कुछ दिनों से परेशान कर रहा था, और उस पर दोस्ती करने का दबाव बना रहा था. लेकिन जब महिला के मना करने के बावजूद आरोपी बाबा नहीं माना, तो पीड़िता ने इसकी शिकायत शिप्रापथ थाने को दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बाबा करता था अश्लील बातें 

बताया जा रहा है, कि आरोपी बाबा राजू ने एक रिटायर्ड जज की पुत्रवधू से नजदीकियां बढ़ाईं. कुछ वक्त आरोपी ने महिला से धार्मिक बातें कीं, लेकिन बाद में धीरे-धीरे महिला से अश्लील बातें करने लगा. बाबा की गंदी हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने उससे बात करनी बंद कर दी, और उसका मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया. महिला के इस कदम के बाद बाबा ने उसे दूसरे तरीकों से परेशान करना शुरू कर दिया. वह उसे नए-नए मोबाइल नंबरों से कॉल करके परेशान करने लगा. जिससे परेशान होकर महिला हर नंबर को ब्लॉक करती गई.

परिवार को जान से मारने की धमकी

जब महिला ने बाबा से हर तरह से संपर्क तोड़ दिया, तो आरोपी ने एक लेटर में महिला के पति और परिवार को जान से मारने की धमकी तक दे डाली. बाबा के इस कदम से महिला परेशान हो गई, और इसकी शिकायत
शिप्रापथ थाने को दी. महिला द्वारा दी गई शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस आरोपी बाबा राजू की तलाश में जुटी हुई है.

महिला के मोबाइल पर करवाया रीचार्ज

महिला ने पुलिस को बताया कि, आरोपी बाबा राजू ने बिना कहे उसके मोबाइल पर रीचार्ज करवाया था. और एक बार बाबा ने उसके बैंक अकाउंट में पैसे भी ट्रांसफर किए थे. जब उसने इसका विरोध किया, तो वो उसका आए-दिन पीछा करने लगा.

Reporter- Vinay pant

Trending news