जयपुर: होटल हाईवे किंग में बड़ा हंगामा,दो कस्टमर में चले जमकर लात-घूसे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1732732

जयपुर: होटल हाईवे किंग में बड़ा हंगामा,दो कस्टमर में चले जमकर लात-घूसे

जयपुर न्यूज: होटल हाईवे किंग में बड़ा हंगामा हो गया. मामूली से बात पर दो कस्टमर आपस में भिड़ गए और इसके बाद जमकर लात-घूसे चले. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

जयपुर: होटल हाईवे किंग में बड़ा हंगामा,दो कस्टमर में चले जमकर लात-घूसे

Jaipur: राजधानी जयपुर में अजमेर रोड स्थित प्रसिद्ध होटल हाईवे किंग में शुक्रवार रात जमकर हंगामा हुआ. मसला महज सब्जी गिरने का था लेकिन इस बात ने इतना बड़ा तूल पलड़ा कि जमकर लात- घूंसे चले और एक कस्टमर को चोटें भी आयी. 

शुक्रवार रात दो हीरापुरा स्थित होटल हाईवे किंग में कस्टमर में झगड़ा हुआ. मामला टेबल से सब्जी गिरने की कहासुनी से शुरू हुआ जो बाद मे बड़े हंगामा में बदल गया. दोनों पक्षों में जमकर लात-घूंसे चले. हंगामा होते देखकर झगड़ा करने वालों के होटल के कर्मचारियों ने, होटल में मौजूद कस्टमर्स ने झगड़े का वीडियो अपने मोबाइल में शूट कर लिया.

शांतिभंग के आरोप में चार युवक गिरफ्तार

श्याम नगर थाना पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में चार युवकों को अरेस्ट किया है. मामला शुक्रवार रात का बताया जा रहा है जहां दो अलग अलग कस्टमर डिनर कर रहे थे. एक टेबल पर 4-5 लड़के खाना खा रहे थे. उसके पास ही टेबल पर दूसरी फैमिली कपल डिनर कर रहे थे. जमीन पर सब्जी गिरने से उठे छींटे के विरोध करने पर दोनों कस्टमर्स में कहासुनी हो गई. देखते ही देखते होटल में दोनों कस्टमर की कहासुनी ने हंगामे का रूप ले लिया. 

श्याम नगर पुलिस को दी गई सूचना

ग्रुप में बैठकर खाना खा रहे लड़कों में से एक ने प्लेट उठाकर एक कस्टमर के सिर- मुंह पर दे मारी. देखते ही देखते होटल का माहौल बिगड़ गया. दोनों कस्टमर्स में एक-दूसरे में धक्का-मुक्की के साथ लात-घुसे चलने लगे. माहौल बिगड़ते देखकर होटल प्रबंधन ने श्याम नगर पुलिस को सूचना दी. झगड़े को देखकर होटल में मौजूद कस्टमर्स में डर का माहौल फैल गया.

होटल प्रशासन ने झगड़ा करने वाले दोनों कस्टमर से समझाइश का प्रयास किया. लेकिन मामला बढ़ता हुआ देख होटल स्टाफ ने मौके पर पुलिस बुलाई. होटल पहुंची पुलिस ने झगड़ा करने वालों पर जैसे-तैसे काबू पाया.इसी दौरान झगड़ा करने वाले लड़कों ने पुलिस के सामने ही हंगामा शुरू कर दिया. 

होटल कर्मचारियों ने झगड़ा करने वाले युवकों की पिटाई की

होटल कर्मचारियों ने झगड़ा करने वाले युवकों की जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में राजेन्द्र चौधरी, विवेक चौधरी , हरेन्द्र चौधरी और मनीष चौधरी को अरेस्ट किया है. होटल में मौजूद कस्टमर्स ने झगड़े का वीडियो अपने मोबाइल में बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. 

होटल कर्मचारियों से भी कहासुनी

शुक्रवार रात करीब 12:45 पर पुलिस पीसीआर मौके पर पहुंच गई थी. पुलिस को देखकर हंगामा करने वाले कुछ लड़के भाग निकले. मौके से झगड़ा करने वाले चार लड़कों को पकड़ा. पुलिस के पहुंचने से पहले कस्टमर से झगड़ा खत्म हो गया था. उसके बाद होटल में खाने के रुपए नहीं देने के बाद कर्मचारियों से कहासुनी हो गई. झगड़ा करने पर कर्मचारियों ने उनकी पिटाई कर दी. पकड़े गए चारों लड़कों को पकड़कर थाने लेकर शांतिभंग में अरेस्ट किया.

यह भी पढ़ें-

 बाड़मेर में बलात्कार का घिनौना खेल, शादियों में ढोल बजाने वाले शख्स ने ऐसे रचाई साजिश

Rajasthan Weather News: दो दिन तक 17 जिलों में तेज आधी के साथ बारिश, मॉनसून के लिए जुलाई का इंतजार

Trending news