Corona संकट में Rajasthan, BJP नेता Gulabchand Kataria ने दिया दिल को छूने वाला बयान

प्रदेश में लगातार कोरोना विस्फोट हो रहा है. हर रोज संक्रमितों के साथ मौतों के रिकॉर्ड बन रहे हैं, ऐसे में वरिष्ठ नेता गुलाबचंद कटारिया (Gulab Chand Kataria) का यह बयान राजनीतिक दलों को संदेश देने वाला है. 

Corona संकट में Rajasthan, BJP नेता Gulabchand Kataria ने दिया दिल को छूने वाला बयान
वरिष्ठ नेता गुलाबचंद कटारिया.

Jaipur: नेता प्रतिपक्ष और वरिष्ठ भाजपा नेता गुलाबचंद कटारिया (Gulabchand Kataria) ने की अपील कि कोरोना महामारी (Corona epidemic) से लोगों को बचाने के लिए पक्ष-विपक्ष सब मिलकर काम करें. यह वक्त एक-दूसरे को नीचे दिखाने का नहीं, बल्कि जनता का जीवन बचाने का है. 

यह भी पढ़ें- 18 वर्ष से ऊपर लोगों का फ्री वैक्सीनेशन कराए मोदी सरकार: अशोक गहलोत

प्रदेश में लगातार कोरोना विस्फोट हो रहा है. हर रोज संक्रमितों के साथ मौतों के रिकॉर्ड बन रहे हैं, ऐसे में वरिष्ठ नेता गुलाबचंद कटारिया (Gulab Chand Kataria) का यह बयान राजनीतिक दलों को संदेश देने वाला है. कटारिया ने कहा कि राजस्थान (Rajasthan) में कोरोना विस्फोट हो रहा है, वो सबके लिए चिंता का विषय है. देश में आपातकाल की स्थिति से भी बदतर हालात हैं. इस समय  लोगों का महामारी से जीवन बचाने की स्थिति पैदा हो गई. 

यह भी पढ़ें- सावधान! राजस्थान में आए कोविड के 14,622 मामले, 62 की हुई मौत

 

कटारिया ने कहा कि सभी राजनीतिक दलों, पार्टियों के नेताओं से प्रार्थना है कि वो एक दूसरे की आलोचनाएं करके जनता के मय में भय पैदा करने का प्रयास न करें. बल्कि कोशिश करें कि हम सब मिलकर इस महामारी का मुकाबला करके जनता को सुरक्षित बचा सकें. विधानसभा में भाजपा दल की तरफ से मदद के लिए आश्वास्त किया था. 

और क्या बोले भाजपा नेता कटारिया 
वरिष्ठ भाजपा नेता कटारिया ने भी यह भी कहा कि राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे के खिलाफ बयान जारी करने के बजाय आपस में मिलकर महामारी का मुकाबला करें. कटारिया ने कहा कि जिस प्रकार हर मोटी बातों के लिए राजस्थान सरकार दिल्ली की कमियां निकालती है, हम उनकी कमियां निकालते हैं. हमारा प्रयास होना चाहिए कि महामारी में जनता का मनोबल उंचा रहे. जो जो कमियां लगती हैं, उसे अपनी मानते हुए दूर करते हुए जिस-जिस से संभव हो सकता है लोगों को राहत पहुंचाने का प्रयास करें. 

हम सब मिलकर जनता को भरोसा कि हम उनके लिए प्रयास कर रहे हैं. सरकार भी प्रयत्न कर रही है, जनता भी कोशिश कर रही है. उदयपुर जैन समाज ने आइसोलेशन मरीजों को टिफिन तैयार कर पहुंचाने की व्यवस्था की, जो सराहनीय है. कटारिया ने कहा कि जो काम मेडिकल टीम को करना है, वो कर रही है, वो हमसे क्या मदद चाहते हैं, उसे करें.